होम / लड़की को मदद का झांसा देकर अपने घर ले गया युवक, फिर की शर्मनाक हरकत

लड़की को मदद का झांसा देकर अपने घर ले गया युवक, फिर की शर्मनाक हरकत

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 26, 2024, 2:26 pm IST

Baliya

India News UP(इंडिया न्यूज़),Baliya: ख़बर यूपी के बलिया में बांसडीह कोतवाली अंतर्गत के एक गांव से है। यहां अपनी मौसी के घर आई 14 वर्षीय किशोरी से दुराचार का मामला सामने आया है। मामले में दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस अपने हिरासत में लिया।

कमरे में बंद कर किया दुष्कर्म

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी अपने मौसी के घर गयी थी। मौसी के घर से वह अपने घर जाने के लिए निकली, तभी रास्ते में मौसी के गांव का ही एक युवक किशोरी को अपने एक साथी की मदद से बाइक पर बिठाकर बलिया शहर में अपने एक परिचित के घर लेकर चला गया। जहाँ युवक ने किशोरी को एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया।

कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

मामले में पुलिस ने पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपित युवक व उसके साथी के खिलाफ दुराचार व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। किशोरी की मां ने पुलिस को दिये तहरीर में आरोप लगाया कि बेटी 21 सितम्बर को अपनी मौसी के यहां गयी हुई थी। जब वह गांव से बाहर निकली तो युवक ने उसे अपने एक साथी के साथ बाइक पर जबरदस्ती बैठा लिया। उसे बलिया शहर के अपने किसी परिचित के घर ले गया। जहां उसे एक कमरे में बंद कर युवक ने उसके साथ कई बार दुराचार वीडियो भी बना लिया।

Jigra Trailer: अपने ‘जिगर का टुकड़ा’ को बचाने के लिए Alia Bhatt ने की हद पार, ट्रेलर देख लोग बोले- ‘कुछ नया जैसा लगता है’

घरवालों को बताई आपबीती 

इस दौरान मेरी बेटी की खोजबीन बढ़ने पर वह उसे शहर के अज्ञात स्थापर छोन ड़कर भाग गया। उसने मेरी पुत्री को धमकी दिया कि यदि किसी से शिकायत करोगी तो तुम्हारा वीडियो पूरे गांव के युवकों व रिश्तेदारों में भेज देंगे। युवक के छोड़ने के बाद मेरी बेटी ने किसी की सहायता से फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद घर के लोग उसे बलिया जाकर वापस घर ले आये। घटना को लेकर मेरी बेटी कुछ भी बताने से डरी हुई थी। काफी देर बाद उसने घरवालों को आपबीती बताई। कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि घटना का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहें हैं।

UP Weather: सावधान! UP के इन 40 जिलों में बारिश मचाएगी तांडव, IMD ने जारी किया अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT