होम / ऑनलाइन इश्क का ऐसा भयानक अंजाम, शादी के बाद सुनी पत्नी की प्राइवेट बातें…फिर किया घिनौना काम

ऑनलाइन इश्क का ऐसा भयानक अंजाम, शादी के बाद सुनी पत्नी की प्राइवेट बातें…फिर किया घिनौना काम

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 10, 2024, 4:44 pm IST

Tiktoker Killed His Wife: ऑनलाइन इश्क का ऐसा भयानक अंजाम

India News (इंडिया न्यूज), Tiktoker Killed His Wife: 50 साल की जेल और ताउम्र किसी तरह की कोई परोल नहीं। अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या करने वाले मशहूर टिकटॉकर को जब कोर्ट ने ये सजा सुनाई तो पूरा कोर्ट तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। हत्या का एक ऐसा मामला, जिसमें सजा सुनाते हुए जज ने यहां तक ​​कह दिया कि तुम जेल में ही मरोगे। तुम कभी आजाद नहीं हो पाओगे।

अली अबुलभान और उसकी पत्नी एना अबुलभान, जिनकी मुलाक़ात साल 2014 में हुई थी. दोनों जापानी एयर फोर्स में थे जब उन्होंने पहली बार एक दूसरे को देखा था। अली और एना की बातचीत धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। एयर फ़ोर्स में काम करने के दौरान अली ने एक सोशल मीडिया ऐप पर अपनी प्रोफ़ाइल बनाई और वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया। लोगों को उनके वीडियो पसंद आने लगे और उनके फ़ॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी। एना भी अक्सर उनके वीडियो में नज़र आती थीं। कुछ समय बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ ज़िंदगी बिताने का फ़ैसला किया और शादी कर ली।

शोहरत मिलने लगी तो अली का व्यवहार बदल गया

सोशल मीडिया पर उनके वीडियो देखकर ऐसा लगता था कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं, लेकिन असल में ऐसा नहीं था। जब अली को शोहरत मिलने लगी तो उसका व्यवहार भी बदलने लगा। उसे अपनी ही पत्नी एना से जलन होने लगी। अगर कमेंट सेक्शन में एना की तारीफ होती तो अली को बुरा लगता। वह अक्सर ऐप पर एना के साथ अपने झगड़े को लाइव स्ट्रीम करता। वह वीडियो में अपनी पत्नी की बेइज्जती भी करता। साल 2021 में उसने एक वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है। अली अब ड्रग्स का भी आदी हो चुका था और वह अक्सर वीडियो में कोकीन लेता हुआ नजर आता था।

Pakistan का होगा बांग्लादेश वाला हाल? देश के अंदर चल रहा भयानक संकट, अब तक 11 लोगों पर गिरी गाज

बेटी के आईपैड में सीक्रेट ऐप इंस्टॉल किया

इस बीच, एना ने अली से रिश्ता तोड़ दिया और अपनी पांच साल की बेटी अमीरा के साथ अलग रहने लगी। हालांकि, इसके बावजूद अली के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। 25 अक्टूबर 2021 को अली ने डुप्लीकेट चाबी से एना के अपार्टमेंट का गेट खोला और अंदर घुस गया। यहां पहले तो उसने घर में तोड़फोड़ की और जाते समय अपनी बेटी अमीरा के आईपैड में एक ऐप इंस्टॉल कर दिया। इस ऐप के जरिए अली अब एना की बातें चुपके से सुनना चाहता था। इधर, जब एना घर लौटी तो अंदर का हाल देखकर हैरान रह गई।

बच्चा नहीं पैदा करना…, आपस में भिड़ गए इस इस्लामिक देश के मुसलमान, पूरी बात जानकर पीट लेंगे माथा

अली पिस्तौल लेकर एना के फ्लैट पर पहुंचा

एना ने अपनी एक सहेली को फोन करके बताया कि अली ने उसके घर में क्या किया है। उसने अपनी सहेली से कहा कि वह अली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रही है। एना ने अपनी सहेली से उसकी बेटी को स्कूल से लाने को कहा और मदद के लिए अपने दोस्त रेबर्न बैरन को बुलाया। उधर अली यह सब सुन रहा था। उसने एक आदमी की आवाज सुनी तो उसे गुस्सा आ गया। अली तुरंत पिस्तौल लेकर एना के घर पहुंचा। तब तक अन्ना की सहेली भी वहां पहुंच चुकी थी। अली ने दरवाजा खटखटाया और दोनों को साथ देखकर उसने एना की सहेली पर एक-एक करके तीन गोलियां दाग दीं।

दोस्त को गोली मारने के बाद भी अली का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उसने अगली गोली एना के सिर में मार दी। दोनों की वहीं मौत हो गई। इसके बाद अली ने अपनी मां को फोन करके कहा कि उसने एना को उसकी सहेली को एक साथ मार डाला है। मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अली को गिरफ्तार कर लिया। मामले की सुनवाई हुई और मई 2024 में अली को दोषी पाया गया। 6 सितंबर 2024 को कैलिफोर्निया की अदालत ने अली को दो आजीवन कारावास और अतिरिक्त 50 साल जेल की सजा सुनाई।

सीताराम येचुरी की हालत गंभीर, CPIM महासचिव दिल्ली एम्स में भर्ती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Land For Job Scam: लालू परिवार की बढ़ी मुश्किलें! तेजस्वी यादव, लालू प्रसाद समेत 8 लोगों पर समन जारी, जानें डिटेल में…
भारत से गले मिल; गर्दन काटने के फिराक में ये देश, एक तरफ PM Modi से मुलाकात दूसरी ओर भोंक रहा तलवार
इन 5 कारणों से खत्म हो जाएगा श्रेयस अय्यर का करियर, BCCI के फरमान ने सबको चौंकाया
लाहौर के रास्ते 81 मुस्लिमों का जत्था पहुंचा हरिद्वार, पाकिस्तानियों की एंट्री से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट
Heavy Rain in Gwalior: ग्वालियर-चंबल में मूसलाधार बारिश, स्कूलों में छुट्टी, कई गांव खाली
UP Politics: आतिशी के CM बनने पर बोले आकाश आनंद- ‘दलित समाज के साथ धोखा…’
Delhi Crime News: दिल्ली में गैंगरेप की शर्मनाक घटना, सहेली ने बुलाया और दोस्तों ने किया कुकर्म
ADVERTISEMENT