होम / Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी भी बताई गई आरोपी, शूटर्स को दी थी आर्थिक मदद

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी भी बताई गई आरोपी, शूटर्स को दी थी आर्थिक मदद

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 8, 2023, 2:09 pm IST

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी को भी आरोपी बनाया गया है। शूटरों को फरार करवाने में आयशा नूरी का भी हाथ था। पुलिस को फिलहाल आयशा की तलाश है अतीक के बहनोई अखलाक के गिरफ्तार होने के बाद आयशा फरार चल रही है।

आयशा नूरी ने की थी शूटर्स आर्थिक मदद

आयशा ने पुलिस के कुछ बड़े अधिकारियों पर एनकाउंटर करने की साजिश का आरोप लगाया था। आयशा नूरी की कार यूपी के कौशांबी से पाई गई थी आयशा नूरी, अतीक अहमद की बड़ी राजदार है उसके पास अतीक की काली करतूतों का कच्चा चिट्ठा मौजूद है। आयशा को इस बात की जानकारी थी कि उमेश पाल की हत्या कहां और कब होनी है उसने हत्या में शामिल शूटर्स को फंडिंग भी की थी।

शूटर गुड्डू मुस्लिम गया था आयशा के घर 

शूटर गुड्डू मुस्लिम 5 मार्च को मेरठ स्थित आयशा नूरी के घर गया था आयशा नूरी और अखलाक अहमद (आयशा नूरी का पति) गुड्डू मुस्लिम से मिले थे। गुड्डू मुस्लिम को फरार होने के लिए दोनों ने आर्थिक मदद भी की थी अगले दिन ही 6 मार्च को आयशा नूरी अपनी बेटी उजनिला नूरी के साथ प्रयागराज गई थी।

आयशा नूरी ने अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और बेटी उनजिला नूरी के साथ प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने भाई अतीक अहमद और अशरफ को बेकसूर बताया था उसने अतीक और अशरफ की जान को खतरा भी बताया था।

ये भी पढ़ें- Ranchi Band: धार्मिक झंडे को जलाने के बाद झारखंड में बवाल, एक दिन के लिए शहर बंद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT