होम / गाड़ी का शीशा तोड़ UBER की महिला ड्राइवर पर हमला, बीयर की बोतल मारकर की लूटपाट

गाड़ी का शीशा तोड़ UBER की महिला ड्राइवर पर हमला, बीयर की बोतल मारकर की लूटपाट

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : January 12, 2023, 11:24 am IST

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ता रहा है। इसी बीच अब एक दिल्ली से एक और मामला सामने आया है। दरअसल, दिल्ली के हैरतअंगेज में एक महिला उबर कैब चालक पर दो लोगों ने पहले पथराव किया। जिसका बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। पीड़िता की पहचान प्रियंका के रूप में हुई है।

कांच के टुकड़े लगने से घायल हुई महिला ड्राइवर 

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियंका ने पुलिस को शिकायत कर बताया है कि 9 जनवरी को वह एक कस्टमर के कहने पर ISBT की ओर जा रही थी और घने कोहरे के कारण वह गाड़ी धीरे-धीरे चला रही थी। प्रियंका ने आगे बताया कि वह कस्टमर से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर थी कि तभी दो आदमी कार के सामने आए और उन्होंने पत्थर से गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। इस दौरान पत्थर उसके सिर पर लगा और कांच के टुकड़े उसके शरीर पर गिरे और वह घायल हो गई। इसके बाद जब प्रियंका यह देखने के लिए गाड़ी से बाहर निकली, तो दोनों लोगों ने उसे रोक लिया और उसके पास जो भी पैसे थे, वो सब छीन लिए।

आरोपियों ने बीयर की बोतल से किया हमला 

इतना ही नहीं उनमें से एक ने उसका हाथ पकड़ लिया और इस दौरान दूसरे ने उसका फोन छीन लिया। प्रियंका ने हिम्मत कर उनसे अपना मोबाइल वापस ले लिया। इसके अलावा प्रियंका ने आरोप लगाया कि दोनों लोग उससे गाड़ी की चाबी भी छीनने की कोशिश कर रहे थे, जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी नहीं सुनी और उस पर बीयर की बोतल से हमला कर दिया और गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। इस हमले में प्रियंका के गर्दन और शरीर पर कई चोटें आई हैं। प्रियंका ने बताया कि उनके गले और शरीर में 10 टांके लगे हैं।

Also Read: SpiceJet ने एयरपोर्ट पर यात्रियों को किया बंद, नागरिकों को नहीं दिया पानी, हैरान कर देगा वायरल वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT