Friday, October 22, 2021
HomeTrendingDeepak Chahar Proposes his Girlfriend: दीपक चाहर के लिए मैच बनाया यादगार,...

Deepak Chahar Proposes his Girlfriend: दीपक चाहर के लिए मैच बनाया यादगार, स्टेडियम में सबके सामने घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंंड को किया प्रपोज

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Deepak Chahar Proposes his Girlfriend: आइपीएल 2021 का 53वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स जरूर पंजाब किंग्स के हाथों 6 विकेट से हार हार गई हो, लेकिन ये मैच दीपक चाहर के लिए सबसे यादगार बन गया है। दीपक चाहर का इस मैच में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा। उन्होंने चार ओवर में 48 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया।

इस खराब प्रदर्शन के बावजूद चाहर के लिए ये मैच बेहद यादगार बन गया क्योंकि उन्होंने मैच खत्म होते ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज (Deepak Chahar Proposes his Girlfriend) किया और उनकी गर्लफ्रेंड ने इसका जवाब हां में दिया। इसके बाद वहां मौजूद तमाम लोगों ने तालियां बजाई और चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाकर आधिकारिक तौर पर उनके साथ अपनी इंगेजमेंट का भी एलान कर दिया।

Read More : केएल राहुल की धुंआधार पारी ने पंजाब को दिलाई जीत, प्लेऑफ में पहुंचने के बाद चेन्नई की लगातार तीसरी हार

Deepak Chahar Proposes his Girlfriend in Stadium

चाहर के अंगूठी पहनाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने भी उन्हें अंगूठी पहनाई और फिर दोनों ने गले लगकर एक दूसरे को बधाई दी। दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुटनों पर बैठकर प्रपोज (Deepak Chahar Proposes his Girlfriend) किया और इस दौरान कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर्स ने भी उन्हें मुबारकबाद दी। उन्होंने इस तस्वीर और प्रपोज करते हुए वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और सबसे आशीर्वाद मांगा। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दीपक चुपचाप स्टेडियम में पहुंचे जहां उनकी गर्लफ्रेंड खड़ी थीं।

उन्होंने धौनी की बेटी जीवा को थोड़ा आगे जाने को कहा और फिर उन्हें प्रपोज किया। वहां पर साक्षी भी खड़ी थीं और उन्होंने भी जोर-जोर से ताली बजाकर दीपक को बधाई दी। दीपक चाहर के बारे में बात करें तो उन्होंने इस सीजन में अपनी टीम सीएसके के लिए अब तक 13 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 13 विकेट लिए हैं। वहीं इस सीजन में उनका बेस्ट प्रदर्शन 13 रन देकर चार विकेट रहा है। सीएसके प्लेआफ में पहुंच चुकी है और 14 लीग मैचों में 9 मैच जीतकर 18 अंक के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है।

Read More : IPL 2021 : प्लेआफ की चौथी टीम के लिए जंग, रेस में 4 टीमें

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE