होम / Delhi Politics: शराब घोटाला तो बस एक ट्रेलर, असली आना बाकी है: कपिल मिश्रा

Delhi Politics: शराब घोटाला तो बस एक ट्रेलर, असली आना बाकी है: कपिल मिश्रा

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 28, 2023, 11:00 am IST

Delhi Government:(Delhi Liquor Scam) दिल्ली शराब घोटाले के मसले पर देश की राजधानी में पिछले कुछ दिनों से राजनीती गर्म है। इस मामले में  एक बार फिर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा सामने आए है।

कपिल मिश्रा का कहना है कि शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया को उससे बर्बाद हुए परिवारों के माताओं और बहनों की हाय लगी है।

  • असली घोटाला तो आना बाकी है-  कपिल मिश्रा
  • कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट
  • सत्येंद्र जैन भी कपिल मिश्रा के निशाने पर

असली घोटाला तो आना बाकी है-  कपिल मिश्रा

आज नया तंज कस्ते हुए उन्होंने सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को चेतावनी दी है कि शराब घोटाला तो बस एक ट्रेलर भर है। असली घोटाला तो आना बाकी है। जिस दिन वो सामने आ गया, उस दिन सीएम और डिप्टी सीएम किसी से आंख मिलाने लायक नहीं बचेंगे।

कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, याद रखना दोस्तों, अभी तो मनीष सिसोदिया का केवल शराब घोटाला सामने आया है। जिस दिन शिक्षा के नाम पर कैसे छोटे-छोटे बच्चों के हिस्से का पैसा खाया ये सामने आएगा, उस दिन आंख मिलाने के लायक नहीं बचेंगे।

सत्येंद्र जैन भी कपिल मिश्रा के निशाने पर

दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर मुख्मंत्री अरविंद केजरीवाल से मांग की है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन दोनों भ्रष्ट मंत्रियों को तुरंत हटाया जाना चाहिए।

कटाक्ष जड़ते हुए कहा कि जेल से सरकार चलाने का पाप बंद होना चाहिए। कुछ विभाग आप भी संभालिए, कब तक बिना काम का मुख्मंत्री बनकर बैठे रहेंगे। सात में से दो मंत्री जेल में हैं, एक बीमार और एक के पास कोई विभाग नहीं है। कानून अपना काम कर रहा हैं और आप सरकार को ठप्प करके बैठे हैं।

ये भी पढ़ें- कई राज्यों में बारिश तो ज्यादातर में भीषण गर्मी, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT