होम / Najafgarh Firing Video: दिल्ली के नजफगढ़ में गोलीबारी से मची सनसनी, दो युवकों की मौत

Najafgarh Firing Video: दिल्ली के नजफगढ़ में गोलीबारी से मची सनसनी, दो युवकों की मौत

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : February 10, 2024, 1:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Najafgarh Firing Video: पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे पुलिस को नजफगढ़ के इंदिरा पार्क इलाके में स्थित एक यूनिसेक्स सैलून में एक युवक को गोली मारने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस को पता चला कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। तभी पुलिस को सूचना मिली कि दो युवकों को गोली लगने के बाद मोहन गार्डन स्थित तारक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां पता चला कि दोनों युवकों को नजफगढ़ के एक सैलून में गोली मारी गई है और एक परिचित नीरज घायल को तारक अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बदमाशों ने युवक के सिर में मारी गोली 

इसके बाद स्थानीय पुलिस क्राइम और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नंगली सकरावती निवासी सोनू और आशीष शुक्रवार दोपहर इंदिरा पार्क स्थित सैलून में आए थे। इसी दौरान हथियारबंद बदमाश सैलून के अंदर घुस आए। बदमाश ने आशीष को तीन गोली सिर में और एक गोली सीने में मारी और भाग गए। इस दौरान सोनू बाहर गया हुआ था और बाहर बदमाशों ने पीछे से उसके सिर में गोली मार दी।

संजीव पर हत्या का शक

बता दें कि, घटना के वक्त सैलून में कुछ लोग मौजूद थे। गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गई और लोग खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। जांच में पता चला कि सोनू के खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं था। आशीष के खिलाफ दो मामले दर्ज थे। पुलिस को आशंका है कि दोनों की हत्या रंजिश के चलते की गई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कुछ दिन पहले आशीष का संजीव नाम के युवक से मामूली बात पर झगड़ा हुआ था। उनके बीच समझौता कराने का भी प्रयास किया गया। लेकिन मामले में कोई सहमति नहीं बन पाई। दोनों एक दूसरे से खुन्नस रख रहे थे। पुलिस को संजीव पर हत्या का शक है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों की पहचान की जा रही है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

नजफगढ़ स्थित एक सैलून में दो युवकों की हत्या करने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। फुटेज में साफ दिख रहा है कि दो बदमाश हाथों में पिस्तौल लेकर सैलून में घुसे। दोनों बदमाश अंदर कमरों में किसी को तलाश रहे थे। इसके बाद एक बदमाश ने नीचे बैठे आशीष के सिर और सीने में गोली मार दी और वहां से भाग निकले. फायरिंग के दौरान एक महिला कमरे से बाहर निकली, लेकिन बदमाश को फायरिंग करते देख वह दोबारा कमरे में घुस गई।

ये भी पढ़े-

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT