होम / Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल में बंद आफताब ने पूछे सवाल, गुजरात, हिमाचल और एमसीडी में कौन जीत रहा है?

Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल में बंद आफताब ने पूछे सवाल, गुजरात, हिमाचल और एमसीडी में कौन जीत रहा है?

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 5, 2022, 10:18 pm IST

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब गुजरात, हिमाचल और एमसीडी के चुनाव में भी दिलचस्पी ले रहा है आफताब ने तिहाड़ जेल में उसकी सेल के बाहर तैनात कर्मचारियों से गुजरात और एमसीडी में एग्जिट पोल के मुताबिक किसकी सरकार बन रही है? इन टॉपिक पर काफी देर बातचीत की है इसको लेकर उसने कर्मचारियों से कई सवाल किए है।

तिहाड़ में बंद है आफताब

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है इस दौरान उसने श्रद्धा की हत्या करने की बात कबूल कर ली थी इस समय आफताब दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है पिछले दिनों बताया गया था कि आफताब ने तिहाड़ प्रशासन से किताब भी पढ़ने के लिए मांगी थी जेल अधिकारियों ने इसके बाद उसे पॉल थेरॉक्स की पुस्तक ‘द ग्रेट रेलवे बाजार’ पढ़ने के लिए दी थी।

आफताब को तिहाड़ में अलग रखा गया है

आफताब को तिहाड़ के अन्य कैदियों से अलग रखा गया है, लेकिन उसके सेल में भी कुछ कैदी हैं इसके पहले आफताब को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया था, जहां कोर्ट लगाई गई थी और वहीं पर आफताब की पेशी भी करवा दी गई थी इस दौरान सुनवाई में आफताब को 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT