होम / Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी ने क्रिकेटर से की यह शिकायत, पोस्ट वायरल-Indianews

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी ने क्रिकेटर से की यह शिकायत, पोस्ट वायरल-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 6, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),  Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर भले ही भारतीय क्रिकेट के दिग्गज हों और भारत और दुनिया भर में लाखों लोग उन्हें प्यार करते हों। हालांकि, एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो गई है, जिसमें एक व्यक्ति तेंदुलकर से बहुत खुश नहीं है। दिलीप डिसूजा एक्स यूजर की पोस्ट वायरल हुई है, वह इस बात से नाखुश था कि मुंबई में तेंदुलकर के बांद्रा स्थित घर के बाहर निर्माण कार्य से तेज आवाज आ रही थी, जिससे उसे परेशानी हो रही थी।

ये भी पढ़े:- ISC, ICSE ने जारी किया 10वी और 12वी के परीक्षा परिणाम, एक क्लिक से देखे अपना रिजल्ट-Indianews

तेंदुलकर को कियी टैग

यह पोस्ट तुरंत वायरल हो गई और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। एक्स यूजर ने मुंबई पुलिस या बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के बजाय अपने पोस्ट में तेंदुलकर को टैग करना चुना। दिलीप की पोस्ट में लिखा था “प्रिय सचिन तेंदुलकर, रात के करीब 9 बज रहे हैं और आपके बांद्रा स्थित घर के बाहर पूरे दिन तेज आवाज करने वाला सीमेंट मिक्सर अभी भी वहीं है, अभी भी तेज आवाज कर रहा है। क्या आप कृपया अपने घर पर काम करने वाले लोगों से उचित समय पर काम करने के लिए कह सकते हैं? बहुत-बहुत धन्यवाद,” ।

 

सचिन तेंदुलकर ने महाराष्ट्र दिवस पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं

इस महीने की शुरुआत में, तेंदुलकर ने महाराष्ट्र दिवस 2024 के अवसर पर एक पोस्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। उन्होंने लिखा, “आइए आज महाराष्ट्र दिवस को अपनी परंपरा, बहादुरी और संस्कृति के गर्व के साथ मनाएं। सभी को महाराष्ट्र दिवस की शुभकामनाएं।” हालाँकि, उन्होंने अभी तक अपने पड़ोसी की शिकायत का जवाब नहीं दिया है।

ये भी पढ़े:- Lok Sabha Election: मैने रोहित को राजनीति सिखाई.., अजित पवार ने अपने भतीजे की उड़ाई खिल्ली-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT