होम / दिल्ली की जनता का वोट काम करने वालों को न कि बदनाम करने वालों को, सबसे छोटी पार्टी ने विश्व की सबसे बड़ी पार्टी BJP को हराया- राघव चड्ढा

दिल्ली की जनता का वोट काम करने वालों को न कि बदनाम करने वालों को, सबसे छोटी पार्टी ने विश्व की सबसे बड़ी पार्टी BJP को हराया- राघव चड्ढा

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 7, 2022, 1:56 pm IST

दिल्ली एमसीडी चुनाव के परिणाम आने में अब बस कुछ देर ही है. रुझानों को देखते एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी जीत रही है,  121 वार्डों में जीत हासिल कर ली है, बहुमत के लिए उसे 5 और वार्ड जीतने हैं. भारतीय जनता पार्टी ने अब तक 96 वार्ड जीते हैं, कांग्रेस सिर्फ 7 वार्ड में जीत सकी है, जबकि 2 वार्ड में निर्दलीय जीते हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव के शुरूआती रुझानों के था कि दिल्ली में एमसीडी में मफ़लरवाला ही आएगा। आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच ख़ुशी की लहार है इन सबके बीच आप नेता राघव चड्ढा का बड़ा बयान सामने आया है.आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली की जनता ने काम को और विकास के वोट दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों के बता दिया है कि वे काम करने वालों को वोट देते हैं बदनाम जनता ने नहीं चुना है.

दिल्ली ने उस ‘कीचड़’ का सफाया कर दिया जिसे बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर फेंकने की कोशिश की थी : राघव चड्ढा

राघव चड्ढा ने कहा कि एमसीडी में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर थी. बीजेपी पार्टी ने 7 मुख्यमंत्री, 17 केंद्रीय मंत्री और ईडी तथा सीबीआई को भी इस चुनाव में उतार दिया था. लेकिन अंत में जीतसच्ची की ही हो रही है. उन्होंने कहा कि आप ने पहले दिल्ली से 15 सालों से कुंडली मारे बैठी कांग्रेस सरकार को बाहर किया था और अब यह इतिहास एमसीडी चुनावों में दोहराया गया है.

सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी को दिल्ली की जनता ने इस रिजल्ट के माध्यम से करारा जवाब दिया है. जनता ने उसी को वोट दिया है जो विकास के लिए काम करे. आज दिल्ली ने उस ‘कीचड़’ का सफाया कर दिया है, जिसे बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर फेंकने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा कि हम दिल्ली को दुनिया के सबसे खूबसूरत शहर में बदल देंगे।

आम आदमी पार्टी मन रही जश्न

अभी रिजल्ट घोषित नहीं हुए हैं लेकिन आम आदमी पार्टी जीत के बेहद करीब है. दिल्ली के अलग अलग इलाकों में परिणाम घोषित होने के पहले ही आम आदि पार्टी के कार्यकर्ता जश्न मन रहे हैं.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT