होम / सुनीता केजरीवाल के भावुक वीडियो मैसेज पर भाजपा का तंज, सीएम अरविंद केजरीवाल को बताया जिम्मेदार

सुनीता केजरीवाल के भावुक वीडियो मैसेज पर भाजपा का तंज, सीएम अरविंद केजरीवाल को बताया जिम्मेदार

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 24, 2024, 9:21 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी के बाद दिल्ली समेत पूरे देश की सियासत में गर्माहट है। वहीं कल सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नि ने एक वीडियो संदेश जारी कर अपने पीड़ा बताई जिसके बाद इस पर भाजपा का लगातार रूप से प्रतिक्रिया आना शुरू हो गया। भाजपा की ओर से जारी बयान में सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पीड़ा के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया है। यह हमला सुनीता केजरीवाल द्वारा एक वीडियो बयान जारी करने के कुछ घंटों बाद शुरू किया गया था जिसमें उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और दिल्ली के लोगों के लिए आप प्रमुख का संदेश पढ़ा था।

ये भी पढ़े:-“ऐसे पड़ोसी से संबंध बनाए रखना कठिन” जयशंकर ने पाकिस्तान पर कसा तंज

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष का तंज

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि, सुनीता केजरीवाल को इतने दर्द से बोलने के लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। जहां अरविंद केजरीवाल इतने दर्द से बोलने के लिए जिम्मेदार हैं। बेहतर होता कि जिस दिन अरविंद केजरीवाल सरकारी सुविधाएं, घर, कार और सुरक्षा ले रहे थे, उस दिन उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की होती क्योंकि उन्होंने इन्हें न लेने की कसम खाई थी।” लाभ। उन्हें यह प्रेस कॉन्फ्रेंस तब करनी चाहिए थी जब वे भव्य बंगले में घुसे थे, जब दिल्ली के करदाताओं का पैसा बर्बाद किया जा रहा था, जब दिल्ली के युवाओं को एक बोतल के साथ एक बोतल मुफ्त दी गई थी या जब अरविंद केजरीवाल द्वारा ₹100 करोड़ का लेनदेन किया गया था।

ये भी पढ़े:-“ऐसे पड़ोसी से संबंध बनाए रखना कठिन” जयशंकर ने पाकिस्तान पर कसा तंज

क्रांग्रेस और आप को बताया भ्रष्ट

इसके साथ ही वीरेंद्र ने बताया कि, “कांग्रेस एक समय आप की सरकार की नीतियों की आलोचना करती थी, लेकिन अब उन्हें समर्थन दे रही है। कांग्रेस नेता अजय माकन इस घोटाले की रिपोर्ट करने वाले व्यक्ति थे। अरविंद केजरीवाल शीला दीक्षित और सोनिया गांधी की आलोचना करते थे और अब राहुल गांधी के साथ मित्रता का परिचय दे रहे हैं। वास्तव में दोनों कांग्रेस और आप भ्रष्ट हैं और एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चुनाव लड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़े:-“ऐसे पड़ोसी से संबंध बनाए रखना कठिन” जयशंकर ने पाकिस्तान पर कसा तंज

पूर्व नौकरशाह सुनीता केजरीवाल ने शनिवार दोपहर को अरविंद केजरीवाल का पत्र पढ़ा। “मेरे प्यारे देशवासियो, मुझे गिरफ़्तार कर लिया गया है। चाहे मैं जेल के अंदर रहूँ या न रहूँ, मैं देश की सेवा करता रहूँगा। मेरा पूरा जीवन देश के लिए समर्पित है। मैंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है और मैं यह जानता हूँ।” जारी रहेगा। इसलिए, इस गिरफ्तारी ने मुझे आश्चर्यचकित नहीं किया है,” उन्होंने केजरीवाल के हवाले से कहा।

अरविंद केजरीवाल का मैसेज

वहीं गिरफ्तारी के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से भाजपा सदस्यों से नफरत नहीं करने को कहा और कहा कि कोई भी जेल उन्हें ”अंदर नहीं रख सकती। इस बीच शनिवार शाम को सुनीता केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में अपने पति से मुलाकात की। जिसके बाद अरविंद केजरीवाल 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं। उन्होंने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है। भाजपा मांग कर रही है कि केजरीवाल नैतिक आधार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें। हालाँकि, आप ने कहा है कि वह जेल से सरकार चलाएंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Protest for Palestine: यहूदी अरबपति जॉर्ज सोरोस का फिलिस्तीन समर्थक विरोध प्रदर्शन से कनेक्शन, रिपोर्ट में दावा 
Lok Sabha Election: मेरे पिता राजीव गांधी को…,गुजरात रैली में प्रियंका गांधी वाड्रा का बड़ा बयान-Indianews
Babar Azam: बाबर आजम ने रचा इतिहास, तोड़े इन महान खिलाड़ियों के रिकॉर्ड्स-Indianews
सुनीता केजरीवाल के प्रचार प्रसार पर बीजेपी का तंज, राबड़ी देवी से की तुलना-Indianews
Lake In The Hills Shooting Reports: गोलीबारी के बाद एल्गोंक्विन कार्निवल में लॉक डाउन, अलर्ट जारी- indianews
T20 World Cup 2024: भारतीय टीम चयन की बैठक आज, इन खिलाड़ियों पर किया मेन फोकस-Indianews
Weather Update: गर्मी से तप रहा देश, कई राज्यों में पारा 44 के पार, राजस्थान में बारिश; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
ADVERTISEMENT