होम / दिल्ली कोरोना अपडेट, सामने आए 500 से अधिक नए मामले

दिल्ली कोरोना अपडेट, सामने आए 500 से अधिक नए मामले

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 11:33 am IST

इंडिया न्यूज़, Delhi Corona Update : जहां देशभर में कोरोना के मामलों में लगातार उतार चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं दिल्ली में बीते कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है। कल की बात करें तो, कल नए केस में मामूली बढ़त आई है। राजधानी दिल्ली में बुधवार को 500 से अधिक मामले सामने आए हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस के 532 नए मामले सामने आए है। इन नए मामलों के साथ राष्ट्रीय राजधानी की कुल कोविड मामलों की संख्या बढ़कर 19,01,660 हो गई है। महामारी से कल कोई भी मोत दर्ज नहीं की गई है।

मंगलवार को सामने आए इतने मामले 

मंगलवार को, राष्ट्रीय राजधानी में 393 Covid ​​-19 मामले और दो मौतें दर्ज की गईं, जबकि सकारात्मकता दर 3.35 प्रतिशत थी। मरने वालों की संख्या 26,198 हो गई। विभाग ने अपने नवीनतम अपडेट में कहा कि एक दिन पहले शहर में कुल 24,989 कोविड परीक्षण किए गए थे। दिल्ली ने सोमवार को 3.37 प्रतिशत की सकारात्मकता दर और एक मौत के साथ 377 COVID ​​-19 मामले दर्ज किए।

ये भी पढ़ें : कोरोना के मामलों में आज फिर आया उछाल, पिछले 24 घंटे में सामने आए 2,364 नए केस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT