होम / Delhi Crime: दिल्ली में इंसानियत हुई तार-तार, 12 साल की लड़की के साथ एक आदमी और तीन नाबालिगों ने किया गंदा काम

Delhi Crime: दिल्ली में इंसानियत हुई तार-तार, 12 साल की लड़की के साथ एक आदमी और तीन नाबालिगों ने किया गंदा काम

Shubham Pathak • LAST UPDATED : January 7, 2024, 7:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Delhi Crime: दिल्ली से एक बार फिर इनसानियत को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। जहां उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार में बीते 1 जनवरी को 12 साल की एक लड़की को कथित तौर पर एक महिला ने फुसलाया और फिर एक आदमी और तीन नाबालिगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। जिसके बाद मामले की सूचना गुरुवार को पुलिस को दी गई जिसके बाद सभी पांच आरोपियों को पकड़ लिया गया। वहीं इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार मीणा ने कहा कि, धारा 376डी (गैंगरेप) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत तुरंत मामला दर्ज किया गया।

आरोपियों की पहचान

इसके साथ ही पुलिस ने संदिग्धों में से एक की पहचान 38 वर्षीय सुरेश कुमार के रूप में की, जो सदर बाजार झुग्गी बस्ती में चाय बेचता है और महिला की पहचान ब्यूटी के रूप में की गई है, जो उसी इलाके की निवासी है। इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 12, 14 और 15 साल की उम्र के तीन नाबालिगों को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले की सूचना मिलने के कुछ ही घंटों के भीतर तुरंत एक टीम गठित की गई और सभी संदिग्धों को पकड़ लिया गया। “हमें संदेह है कि आरोपियों ने ब्यूटी को उनके लिए लड़की लाने के लिए कुछ पैसे दिए थे। उसने पीड़िता को देखा और उसे फुसलाकर अपने पास ले गई।

महिला ने मासूम को फंसाया

इसके साथ ही एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बाताया कि, घटना की सूचना उन्हें बवाना निवासी और कूड़ा बीनने वाले पीड़ित ने दी थी। उसने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि वह नियमित रूप से लोगों के एक समूह के साथ बवाना में कचरा उठाती है। अधिकारी ने बताया कि 1 जनवरी को, जब वह सदर बाजार में अकेली थी, ब्यूटी उससे मिलने आई। “वह ब्यूटी को जानती थी, जो पहले बवाना में रहती थी और आजीविका के लिए कचरा भी चुनती थी। वह नाबालिग को फुसलाकर उस जगह ले गई, जहां संदिग्ध इंतजार कर रहे थे। फिर चारों ने एक सुनसान जगह पर उसके साथ बलात्कार किया, ”अधिकारी ने कहा।

महिला ने दी जान से मारने की धमकी

वहीं पुलिस ने जानकारी दी कि, घटना के बाद, लड़की खुद को साफ करने में कामयाब रही और बवाना के लिए ट्रेन में चढ़ गई। “ब्यूटी ने उसे घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी दी थी। दो दिन तक वह चुप रही. गुरुवार को वह दोबारा कूड़ा बीनने सदर बाजार आई थी। वह इलाके में रहने वाले अपने चचेरे भाई से मिली और उसे घटना के बारे में बताया, ”जांचकर्ता ने कहा। इसके बाद चचेरे भाई ने नाबालिग के माता-पिता, दोनों मजदूरों को सूचित किया और वे सभी पुलिस स्टेशन गए।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT