होम / Delhi Crime News: दिल्ली में इंटर स्टेट वाहन चोर गिरफ्तार, पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Delhi Crime News: दिल्ली में इंटर स्टेट वाहन चोर गिरफ्तार, पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 21, 2024, 3:05 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Crime News: दिल्ली में इंटर स्टेट वाहन चोर गिरफ्तार, पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Delhi Crime News

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए इंटर स्टेट कुख्यात वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। शाहदरा जिला पुलिस की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड ने लग्जरी वाहनों की चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने एक अभियान चलाकर इस कुख्यात चोर, केशव उर्फ भानु को पकड़ा है, जो उत्तर प्रदेश के इटावा का रहने वाला है। आरोपी पर पहले से ही गैंगस्टर एक्ट, आर्म्स एक्ट, और हत्या के प्रयास जैसे कई गंभीर मामले दर्ज हैं। केशव यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान गोली भी खा चुका है।

 शाहदरा में लगाचार बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं

डीसीपी प्रशांत गौतम ने जानकारी दी कि दिल्ली के शाहदरा जिले में लगातार बढ़ती कार चोरी की घटनाओं पर नियंत्रण पाने के लिए एसीपी राम शंकर गोटवाल की निगरानी में एसआई राम कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई थी। यह टीम लगातार अपने सूत्रों के जरिए वाहन चोरों की जानकारी जुटा रही थी। इसी कड़ी में, 17 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि यूपी नंबर की सफेद मारुति स्विफ्ट कार में सवार वाहन चोर सीमापुरी इलाके के डियर पार्क के पास मौजूद हैं। तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया।

Bihar Politics: उपचुनाव पर सियासी पारा हाई! मीसा भारती ने CM नीतीश कुमार पर दिया बयान- ‘वह गठबंधन में…’

आरोपी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पूछताछ के दौरान, केशव ने गरीबी के चलते पढ़ाई छोड़ने की बात कबूल की और बताया कि इसके बाद उसने लग्जरी गाड़ियों की चोरी शुरू कर दी। आरोपी ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न इलाकों से गाड़ियां चुराकर उन्हें बेच देता था। उसने खुलासा किया कि उसने नोएडा से एक स्विफ्ट कार चुराई थी, जिसका इस्तेमाल उसने दिल्ली के विवेक विहार से एक स्कॉर्पियो चुराने में किया। चोरी की गई स्कॉर्पियो को उसने इटावा में अपने साथी को सौंप दिया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Delhi Blast News: त्योहार से पहले धमाके ने बढ़ाई दिल्लीवालों की चिंता, जानें बाजारों से लेकर बस टर्मिनल तक सुरक्षा का हाल ?

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT