होम / Delhi Metro में महिला के साथ हुई अजीबोगरीब घटना, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल-Indianews

Delhi Metro में महिला के साथ हुई अजीबोगरीब घटना, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 21, 2024, 3:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक महिला पर थूकने का वीडियो वायरल हो रहा है। ऋषिका गुप्ता ने अपने पोस्ट में बताया कि कैसे दिल्ली मेट्रो स्टेशन के अंदर एस्केलेटर पर उनके पीछे एक आदमी ने उन पर थूका, जिससे वह हैरान और निराश हो गईं। आइए इस खबर में बताते हैं कि कैसे ये घटना ऋषिका के साथ घटी।

KKR vs RCB Toss Update:रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला-Indianews

दिल्ली मेट्रो में हुई अजीब घटना

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ऋषिका गुप्ता पर दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने थूक दिया था। गुप्ता ने उस व्यक्ति की एक तस्वीर साझा की और अपना आश्चर्य और घृणा व्यक्त की। एक पोस्ट में, उसने अपनी जींस पर छोड़े गए दाग को प्रदर्शित किया। लिंक्डइन पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ऋषिका गुप्ता ने एक दुखद घटना के बारे में एक एक्स पोस्ट साझा की, जहां दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने उन पर थूक दिया था। गुप्ता ने घटना का विवरण साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसने तेजी से ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल की।

Sunday भी जिम में पसीना बहाते दिखे Tiger Shroff, एक्स गर्लफ्रेंड की बहन ने कर डाला ये कमेंट -Indianews

एक अजनबी ने महिला पर थूका

अपने पोस्ट में, गुप्ता ने बताया कि कैसे एस्केलेटर पर उनके पीछे एक आदमी ने उन पर थूक दिया, जिससे वह हैरान और निराश हो गईं। उन्होंने उस व्यक्ति की हरकत को समझ से परे बताया और प्रदर्शित अपमान और गंदगी के स्तर पर अविश्वास व्यक्त किया। उस आदमी की तस्वीर साझा करते हुए जिसने उस पर थूका था, गुप्ता ने इस तरह के व्यवहार के बारे में जागरूकता बढ़ाने की मांग की और उम्मीद जताई कि किसी अन्य महिला को इस तरह की पीड़ा नहीं झेलनी पड़ेगी, जैसी उन्होंने सही।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

“मुझे समझ नहीं आता कि इस तरह के लोग क्या सोचते हैं और कोई कितना गंदा हो सकता है। सबसे बुरी बात यह है कि उसे अपने किए पर तनिक भी पछतावा नहीं था। मुझे उम्मीद है कि किसी भी महिला को उनके जैसा इंसान नहीं मिलेगा।” महिला ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT