होम / Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 29, 2024, 1:17 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के अंदर पारंपरिक गीत और नृत्य करती महिलाओं के वायरल वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया हुई है, कुछ लोगों ने इस व्यवहार की निंदा की है, जबकि अन्य ने महिलाओं के खुशी के अधिकार का बचाव किया है। सोशल मीडिया पर रोज कोई न कोई वायरल होता है, जिसके सकारात्मक पक्ष भी रखे जाते हैं वहीं नकारात्मक भी होते हैं। आइए इस खबर में जानते हैं वायरल वीडियो के बारे में..

महिलाएं गाती नजर आई पारंपरिक गीत 

दिल्ली मेट्रो ने झगड़े, स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन, डांस रील और मेट्रो के अंदर असामान्य पोशाक पहने व्यक्तियों जैसी घटनाओं को दर्शाने वाले विभिन्न वीडियो के लिए लगातार सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने नेटिज़न्स को अवाक कर दिया। इंस्टाग्राम पर प्रसारित हो रहे एक वीडियो में, महिलाओं के एक समूह को अचानक प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है। फुटेज में दिल्ली मेट्रो के महिला कोच के अंदर महिलाओं को पारंपरिक गीत गाते और सिर पर घूंघट रखकर नृत्य करते हुए कैद किया गया है।

कनाडा में खालसा दिवस पर लगे खालिस्तान के नारे, पीएम ट्रूडो ने कहा हम करेंगे आपकी रक्षा-Indianews

दिल्ली मेट्रो की वीडियो हुई वायरल 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 17 अप्रैल को snaxxy55 नाम के एक उपयोगकर्ता द्वारा “दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है” शीर्षक के साथ पोस्ट किया गया, जिसने ऑनलाइन समुदाय से मिली-जुली प्रतिक्रियाओं के साथ तुरंत लोगों का ध्यान आकर्षित किया। वीडियो के जारी होने से व्यापक आक्रोश और अस्वीकृति फैल गई, कई लोगों ने महिलाओं के व्यवहार पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की। हालाँकि, आलोचना के सागर के बीच, ऐसे लोग भी थे जिन्होंने महिलाओं के बचाव में खड़े होने का फैसला किया।

'Better than fighting': Women with ghoonghat sing & dance in Delhi Metro

यूजर्स ने किया मजेदार कमेंट्स 

एक यूजर ने लिखा, ”दिल्ली मेट्रो के अंदर गाने बजाना और डांस करना मना है। कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।” एक अन्य ने लिखा, “डब्ल्यूटीएफ यह है भाई, मैं झगड़ा शुरू कर देता, यह बहुत परेशान करने वाला है, कल्पना कीजिए कि आपकी परीक्षा है और ये आंटियां सभी को परेशान कर रही हैं। वहीं “एक यूजर ने लिखा, ”वे खुश हैं और कोई अश्लील डांस नहीं कर रहे हैं. उन्हें खुश रहने दो !” एक अन्य यूजर ने लिखा, “10000 गुना बेहतर 2 रुपये का क्रिंज डांस गर्ल्स।” एक यूजर ने ये भी लिखा, ”लड़ाई से बेहतर ये है।”

ATM Fraud: जालसाजों ने एटीएम से पैसे गायब करने की आपनाई ये नई तरकीब, रहें सावधान-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT