होम / Delhi : मेट्रो स्टेशनों पर देशविरोधी नारे लिखने के मामले में दो खालिस्तानी समर्थकों को पुलिस ने पंजाब से किया गया गिरफ्तार!

Delhi : मेट्रो स्टेशनों पर देशविरोधी नारे लिखने के मामले में दो खालिस्तानी समर्थकों को पुलिस ने पंजाब से किया गया गिरफ्तार!

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 1, 2023, 5:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi: दिल्ली के पांच मेट्रो स्टेशनों पर देशविरोधी नारे लिखने के मामले में पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा दो खालिस्तानी समर्थकों को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार हुए प्रीतपाल सिंह उर्फ काका और राजविंदर सिंह सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) हैंडलर गुरपतवंत सिंह पन्नू के संपर्क में थे। पन्नू ने इन नारों के एवज में उन्हें 7,000 अमेरिकी डॉलर देने का वादा किया गया था।

मेट्रो स्टेशनों पर देशविरोधी नारे लिखे गये नारे

बता दें कि, स्पेशल सेल के विशेष पुलिस आयुक्त एचजीएस धालीवाल ने  इसको लेकर बताया कि, खालिस्तानी समर्थित नारे लिखे जाने के बाद पन्नू ने 27 अगस्त को वीडियो पोस्ट किया है। इनसमें एसएफजे के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ मेट्रो स्टेशनों पर लिखे नारों को दिखाया गया। एसीपी संजय दत्त की देखरेख में इंस्पेक्टर चंद्रिका प्रसाद की टीम इस मामले की जांच में जूटी हुई है।

इन लोगों को किया गया गिरफ्तार

वहीं इस जांच में पंजाब नेटवर्क के कुछ मोबाइल नंबर मेट्रो स्टेशनों के पास सक्रिय मिले। जिसके बाद जांच टीम ने बठिंडा, पंजाब में दबिश दी और फरीदकोट, पंजाब निवासी प्रीतपाल सिंह उर्फ काका पुत्र सरदार गुरलाल सिंह और राजविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Jawan Trailer: बुर्ज खलीफा पर चलाया गया शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर, फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT