होम / Delhi Weather: दिल्ली-NCR में आज कैसा रहेगा मौसम, जानिए IMD की लेटेस्ट अपडेट

Delhi Weather: दिल्ली-NCR में आज कैसा रहेगा मौसम, जानिए IMD की लेटेस्ट अपडेट

Nidhi Jha • LAST UPDATED : August 22, 2024, 10:50 am IST

Delhi Weather

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Weather: मंगलवार सुबह दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश के बाद कई सड़कें और अंडरपास पानी से लबालब हो गए। बारिश ने ट्रैफिक की रफ्तार थाम दी। ऑफिस जाने वाले लोग भी देरी से पहुंचे। दोपहर तक सड़कों पर यही स्थिति देखने को मिली। आज यानी 21 अगस्त को हल्की बारिश की संभावना है। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर बारिश का दौर शुरू होने जा रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे लेकिन तेज बारिश की संभावना नहीं है, जबकि कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।

आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम

मंगलवार को अच्छी बारिश के बाद एक दिन का ब्रेक हो सकता है, लेकिन 22 अगस्त से 26 अगस्त तक बारिश का दौर जारी रहेगा। IMD के पूर्वानुमान के मुताबिक इन दिनों आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और मध्यम बारिश होगी। 20 अगस्त को न्यूनतम और अधिकतम तापमान 24 और 33 डिग्री रहा। जो आज 25 और 33 हो सकता है। फिर 22 अगस्त को न्यूनतम तापमान 26 और अधिकतम तापमान 34 डिग्री तक पहुंच सकता है। यानी बारिश के बाद भी मौसम ऐसा ही रहेगा।

Also Read: Delhi News: मजदूर ने मांगी मजदूरी, कंपनी के मालिक ने पीट-पीटकर ले ली जान

UP में 24 अगस्त तक बारिश

मौसम विभाग ने 24 अगस्त 2024 तक उत्तर प्रदेश में लगातार भारी बारिश की संभावना जताई है। आईएमडी ने 21-24 अगस्त 2024 तक राज्य के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

आज होगी बारिश

मौसम विभाग ने बुधवार को दिल्ली में हल्की बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने की संभावना जताई है। दक्षिण-पश्चिमी हवाएं अरब सागर से नमी लेकर दिल्ली से गुजरने वाली मानसून ट्रफ की ओर बढ़ रही हैं।

Also Read: Delhi News : दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले विशेष मतदाता पुनरीक्षण अभियान शुरू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT