होम / FIR On Councillor: महिला से मारपीट के मामले में AAP पार्षद समेत 10 पर मामला दर्ज, दूसरे पक्ष ने भी कराई FIR

FIR On Councillor: महिला से मारपीट के मामले में AAP पार्षद समेत 10 पर मामला दर्ज, दूसरे पक्ष ने भी कराई FIR

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 7, 2023, 1:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), FIR On Councillor, दिल्ली: मैदान गढ़ी इलाके में एक पार्षद और अन्य के खिलाफ एक महिला से मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, घटना 2 अगस्त को हुई और पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों के बाद क्रॉस एफआईआर दर्ज की। पुलिस के मुताबिक, 2 अगस्त को दोपहर करीब 1.38 बजे मैदान गढ़ी पुलिस स्टेशन में झगड़े की एक पीसीआर कॉल मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस को शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह अपनी भाभी से बात कर रही थी, तभी उसका देवर वशिष्ठ चौधरी आया और गाली-गलौज, छेड़छाड़ और मारपीट शुरू कर दी।

उम्मेद सिंह का नाम शामिल

पीड़िता ने आरोप लगाया कि मनोज मिश्रा, वशिष्ठ चौधरी, कृष्णा मिश्रा और शुभंकर चौधरी भी हमले में शामिल हुए और उन्हें और उनके बेटे को पीटा। मैदान गढ़ी गांव के स्थानीय लोगों, ने भी उनके बेटे शिवम चौधरी के साथ मारपीट की जिनमें महावीर सिंह, उम्मेद सिंह (मैदान गढ़ी का पार्षद) और राहुल डागर शामिल थे।

दोनों पक्षों ने एफआईआर कराई

पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 354बी/509/323/34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। इसके अलावा, 3 अगस्त को शिकायतकर्ता मनोज कुमार मिश्रा ने एफआईआर दर्ज कराने वाली महिला और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। मिश्रा ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी ने उन्हें फोन किया और बताया कि शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्य उन पर हमला कर रहे हैं। उनकी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 323/324/341/34 के तहत एक क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि दोनों मामलों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT