होम / JNU Crime News: सफाईकर्मी ने बाथरूम में बनाई प्रोफेसर की पत्नी की वीडियो, रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी

JNU Crime News: सफाईकर्मी ने बाथरूम में बनाई प्रोफेसर की पत्नी की वीडियो, रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 2, 2024, 4:19 pm IST
JNU Crime News: सफाईकर्मी ने बाथरूम में बनाई प्रोफेसर की पत्नी की वीडियो, रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी

JNU Crime News

India News (इंडिया न्यूज),JNU Crime News: दिल्ली के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक सफाईकर्मी ने प्रोफेसर की पत्नी का बाथरूम में नहाते समय वीडियो बना लिया। यह घटना 30 सितंबर की सुबह की है, जब ओल्ड ट्रांजिट हाउस में रहने वाली महिला ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपी सफाईकर्मी का नाम राजीव बताया जा रहा है, जो अनुबंध के आधार पर जेएनयू में कार्यरत है।

नहाते समय मोबाइल से बनाया वीडियो

पुलिस के अनुसार, प्रोफेसर की हाल ही में नियुक्ति हुई थी और वह अपनी पत्नी के साथ जेएनयू के ओल्ड ट्रांजिट हाउस में रह रहे थे। घटना के दौरान, राजीव ने महिला के नहाते समय अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया, लेकिन महिला की नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद उसने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने राजीव को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई भी की।

Bihar News: बिहार में बाढ़ का कहर! इन इलाकों में फैल रहा कोसी-गंडक का पानी

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने राजीव के फोन से वीडियो को डिलीट किया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि राजीव पिछले कुछ दिनों से महिला के बाथरूम में ताक-झांक कर रहा था। आरोपी राजीव के पिता भी जेएनयू में नॉन-टीचिंग स्टाफ के रूप में कार्यरत हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना ने जेएनयू परिसर में सुरक्षा की चिंताओं को फिर से उजागर किया है।

Delhi Crime News: दिल्ली में गांजा तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT