होम / भवानीपुर से ममता के खिलाफ नहीं लड़ेंगे शुभेंद्रु अधिकारी

भवानीपुर से ममता के खिलाफ नहीं लड़ेंगे शुभेंद्रु अधिकारी

India News Editor • LAST UPDATED : September 7, 2021, 8:47 am IST

इंडिया न्यूज, कोलकाता:
पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को बताया कि आगामी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा विधायक और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भवानीपुर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ लड़ेंगे। घोष ने कहा कि पार्टी को अभी अपना उम्मीदवार तय करना है। घोष ने कहा कि ममता को बार-बार एक ही व्यक्ति क्यों हराएं? इस बार शुभेंदु नहीं बल्कि कोई और भवानीपुर से चुनाव लड़ेगा। शुभेंदु अधिकारी ममता को पहले ही हरा चुके हैं। इसके अलावा उनकी पार्टी भवानीपुर में उपचुनाव कराने के चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ कोलकाता हाई कोर्ट जाने का विकल्प भी ढूंढ रही है।
आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से शुभेंद्र अअिधकारी ने ममता बनर्जी को 1956 वोटों से हराया था। हाल ही में पश्चिम बंगाल के नादिया में शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर बयान दिया था कि आपसे (ममता बनर्जी) नंदीग्राम आने के लिए किसने कहा था? अगर पार्टी मुझे भवानीपुर से भी चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो क्या होगा?

ममता का भवानीपुर जीतना जरूरी

चुनाव आयोग ने ओडिशा की एक और पश्चिम बंगाल की 2 विधानसभा सीट के लिए 30 सितंबर को चुनाव कराने की अधिसूचना जारी की है। इन सीटों में पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट भी एक है। विधानसभा चुनाव में ममता नंदीग्राम में हार गई थी। इसलिए सीएम पद पर बने रहने के लिए उन्हें अब भवानीपुर चुनाव जीतना जरूरी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT