होम / MCD Bulldozer मदनपुर खादर में पुलिस व एमसीडी की टीम पर पथराव, हालात बेहद तनावपूर्ण

MCD Bulldozer मदनपुर खादर में पुलिस व एमसीडी की टीम पर पथराव, हालात बेहद तनावपूर्ण

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 2:37 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
दिल्ली नगर निगम (MCD) का राजधानी में अतिक्रमण के खिलाफ लगातार अभियान चल रहा है और आज जब एमसीडी की टीम और पुलिस मदनपुर खादर इलाके में अवैध बनाए गए मकान व दुकानों और अन्य ढांचों को गिराने के लिए बुलडोजर (bulldozer) के साथ पहुंची तो वहां बवाल हो गया।

मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है। दरसअल लोकल लोगों की भीड़ ने एमसीडी की टीम व सुरक्षाबलों पर पथराव कर दिया। हालात बिगड़ते देखकर पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा है और मौके पर हालात काफी ज्यादा तनावपूर्ण बताए गए हैं।

आप विधायक अमानतुल्लाह खान को हिरासत में लिया

पुलिस ने इस बीच आज एमसीडी के एक्शन के विरोध में धरने पर बैठे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा स्थिति खराब होती देख इलाके में पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात कर दिया गया है। एमसीडी के आदेश पर मदनपुर खादर के कंचन कुंज में तीन मंजिला इमारात गिरा दी है। इसी के विरोध में लोग सड़कों पर आ गए।

कंचनकुंज में इमारतें गिराने पर भड़के लोग, अमानतुल्लाह के साथ धरने पर बैठे

सुबह जब एमसीडी की टीम पहुंची तभी से उसकी कार्रवाई का विरोध हो रहा था। इलाके के लोग अमानतुल्लाह खान की मौजूदगी में दिल्ली नगर निगम की कार्रवाई के विरोध में धरने पर भी बैठ गए थे। हालांकि, कुछ ही देर एमसीडी ने कंचनकुंज में कुछ इमारतों को गिरा दिया था। इसी के बाद भीड़ ने पुलिसकर्मियों व एमसीडी की टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश के करेड़ी गांव में भिड़े दो पक्ष,आगजनी व पथराव

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT