होम / Gurugram: नाईट राइडर क्लब में 2 लोगों की हुई मौत, 2 की हालत गंभीर, दम घुटने की वजह से गई जान

Gurugram: नाईट राइडर क्लब में 2 लोगों की हुई मौत, 2 की हालत गंभीर, दम घुटने की वजह से गई जान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2022, 11:37 pm IST
ADVERTISEMENT
Gurugram: नाईट राइडर क्लब में 2 लोगों की हुई मौत, 2 की हालत गंभीर, दम घुटने की वजह से गई जान

Haryana, Gurugram Knite Club.

Haryana, Gurugram: हरियाणा के गुरुग्राम शहर के डीएलएफ फेस-3 में क्लब के अंदर सोमवार को दो लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बता दें कि ये घटना गुरुग्राम के सबसे हाई प्रोफाइल एरिया के नाईट राइडर क्लब के अंदर हुई है। हालांकि दो महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में एक महिला और एक पुरुष शामिल है। मृतक युवक की पहचान संजीव जोशी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीन महिला और एक युवक क्लब के अंदर जन्मदिन मनाने के लिए आए थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि कमरे में अंगीठी जलाने की वजह से दम घुट गया और मौत हो गई।

क्लब के मालिक और एक महिला की हुई मौत

पुलिस के मुताबिक, मृतक संजीव जोशी नाइट राइडर क्लब के मालिक थे। संजीव जोशी अपनी 3 महिला मित्रों के साथ नाइट राइडर क्लब में बर्थडे पार्टी को सेलिब्रेट करने आए थे। रविवार देर रात संजीव जोशी अपनी महिला मित्रों के साथ क्लब पहुंचे और और जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बाद कमरे के अंदर ही खाना भी खाया और फिर वहीं रुक गए।

वहीं जब सोमवार शाम को क्लब के कर्मचारी क्लब में पहुंचे तो उन्होंने संजीव जोशी और तीनों महिलाओं को बेहोशी की हालत में पाया, जिसमें संजीव जोशी और उनकी एक महिला मित्र, जिसका जन्मदिन था, उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

जानकारी के अनुसार, दो महिलाओं को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल पुलिस अपनी प्राथमिक जांच में इस बात का दावा कर रही है कि संजीव और उनकी महिला मित्र की मौत का कारण कमरे में जलाई गई अंगीठी के धुंए से दम घुटने से हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसीपी डीएलएफ विकास कौशिक ने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी। फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है और नाइट क्लब के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT