होम / 09August 2023 Rashifal: इन राशियों के लिए आज का दिन रहेगा अच्छा, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में

09August 2023 Rashifal: इन राशियों के लिए आज का दिन रहेगा अच्छा, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 9, 2023, 6:32 am IST
09August 2023 Rashifal: इन राशियों के लिए आज का दिन रहेगा अच्छा, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में

09August 2023 Rashifal

India News (इंडिया न्यज), 09 August 2023 Rashifal: आज का दिन कुछ राशियों के लिए उतार चढ़व वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप छोटों की गलतियों पर विशेष ध्यान देने की जरुरत पड़ेगी। मेष राशि वालों को अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखना होगा। वृषभ राशि वालों को आज थकावट महसूस होगा। जानिए अपने राशियों के बारे में आज कितना होगा खास…

मेष राशिफल (Aries)

आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आप स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं। किसी कार्य के लिए बाहर जाना पड़ सकता है। आप किसी काम से बाहर जाने की योजना बनाएं, तो उसमें वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है।

वृषभ राशिफल (Taurus)

आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। बिजनेस में आप कुछ नए उपकरणों को शामिल करके अपने आय को बढ़ाने के पूरे प्रयास करेंगे। पारिवारिक विवाद दूर होगा।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज कुछ बातों के लिए परिवार में झगड़ा कर सकते हैं, जिस कारण आप के प्रति लोगों का व्यवहार परिवर्तित हो सकता है। आप अपने किसी स्वास्थ्य संबंधित समस्या को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके लिए आप अपने परिवार के किसी सदस्य से बातचीत कर सकते हैं।

कर्क राशिफल (Cancer)

आज का दिन आपके लिए उलझनों से भरा रहने वाला है। आप किसी नए काम को करने पर सोच विचारकर सकते हैं, जिससे आगामी समय में आपको सफलता प्राप्त होगी। बच्चों के लिए आज कोई उपहार ला सकते हैं।

सिंह राशिफल (Leo)

आज का दिन आपके लिए आध्यात्मिक कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी बरतें।

कन्या राशिफल (Virgo)

आज आप किसी नए काम के लिए प्रयास कर सकते हैं, जिस कारण आपको अत्यधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है।  आपके अंदर कुछ एक्स्ट्रा एनर्जी रहने के कारण आप किसी भी काम को अति उत्साहित होकर करेंगे, जिसमें आपसे कोई गलती भी हो सकती है।

तुला राशिफल (Libra)

आज आप किसी नए कार्य का प्लान कर रहे हैं, तो उसे कुछ समय के लिए रोक दें। आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद आपके लिए कोई नई समस्या खड़ी कर सकता है। आप बेवजह के कामों को लेकर समस्या लेंगे और अपने से ज्यादा औरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज आपका मन अशांत रह सकता है। किसी कार्य विशेष के लिए बाहर की यात्रा आदि भी करना पड़ सकता है। व्यापार-व्यवसाय में साझेदारों से सतर्क रहें। परिवार में कोई नया मेहमान आ सकता है।

धनु राशिफल ( Sagittarius)

आज आपका मन प्रसन्नता से भरा रहेगा, आपके सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। किसी विशिष्ट कार्य की पूर्ति के कारण आपको बड़ा लाभ हो सकता है। जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन दूर होगी और आपको उनका सहयोग भी भरपूर मात्रा में मिलेगा।

मकर राशिफल (Capricorn)

आज आप कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। आपके मन में नई ऊर्जा दिखाई पड़ेगी।व्यवसाय में आपको लाभ के अवसरों पर ध्यान देना होगा, घर के लोग प्रसन्न रहेंगे।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप व्यवसाय में यदि अपने जूनियर से बातचीत करें, वाद-विवाद से दूर रहें। वाणी पर संयम रखें। परिवार में कुछ बातों को इग्नोर करें।

मीन राशिफल (Pisces)

आज आप किसी लंबी यात्रा से लौट कर घर वापस आ सकते हैं, जिस कारण शरीर में थकान महसूस होगी। कार्यक्षेत्र में आज कोई बड़ा ऑफर आपको मिल सकता है, किसी बड़े काम को करने के चक्कर में आप परेशान ही रहेंगे और वह भी पूरा नहीं हो सकेगा।

ये भी पढ़े-  Raksha Bandhan 2023: राखी खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान, न करें ये गलतियां

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT