होम / 4 जुलाई को बना वृद्धि योग का शुभ संयोग, इन 5 राशियों को मिलेगा लाभ

4 जुलाई को बना वृद्धि योग का शुभ संयोग, इन 5 राशियों को मिलेगा लाभ

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 3, 2024, 8:56 pm IST

इंडिया न्यूज़ (India News), 5 Lucky Zodiac Sign: कल यानि गुरुवार 4 जुलाई को चंद्रमा वृषभ राशि से मिथुन राशि में गोचर करने जा रहा है। साथ ही कल आषाढ़ मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है, इस दिन वृद्धि योग, गजकेसरी योग और मृगशिरा नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है, जिससे कल का महत्व और भी बढ़ गया है।

5 राशियों को मिलेगा लाभ

वैदिक ज्योतिष के अनुसार कल बन रहे शुभ योग का लाभ 5 राशियों को मिलेगा। इन राशियों के लोगों को मानसिक शांति का अनुभव होगा। वहीं भाग्य हर कदम पर साथ देगा। इन राशियों के लिए ज्योतिष उपाय भी बताए गए हैं, इन उपायों को करने से कुंडली में बृहस्पति की स्थिति मजबूत होती है।

आइए जानते हैं कल यानि 4 जुलाई का दिन किन राशियों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है।

मेष राशि

मेष राशि वालों को कल जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी और तरक्की के नए रास्ते भी मिलेंगे। नव विवाहित लोगों के घर कोई खास मेहमान आ सकता है, जिससे परिवार में उत्सव का माहौल बनेगा। दांपत्य जीवन की बात करें तो पति-पत्नी के बीच संबंध मजबूत होंगे और दोनों एक-दूसरे को समझ पाएंगे, जिससे प्रेम और विश्वास बढ़ेगा।

अगर आप कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो कल का दिन बहुत ही शुभ रहेगा और तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। नौकरीपेशा लोगों को कल किसी दूसरी कंपनी से अच्छा ऑफर मिल सकता है, जिससे आपके करियर में संतुष्टि मिलेगी।

शाम का समय दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा और बातचीत के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी भी मिलेगी।

मेष राशि के लिए उपाय: धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए पीपल के पत्ते को गंगाजल से धोकर उस पर सिंदूर से ‘ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं नमः’ मंत्र लिखकर अपने पर्स में रखें। साथ ही देवी लक्ष्मी के स्वरूप वाला चांदी का सिक्का भी रखें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT