होम / इन 5 राशियों का शुरू होगा शुभ समय…मंगलवार को प्रदोष साथ ही सूर्य का तुला राशि में गोचर, बनेंगे हर बिगड़े काम!

इन 5 राशियों का शुरू होगा शुभ समय…मंगलवार को प्रदोष साथ ही सूर्य का तुला राशि में गोचर, बनेंगे हर बिगड़े काम!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 15, 2024, 12:14 pm IST
ADVERTISEMENT
इन 5 राशियों का शुरू होगा शुभ समय…मंगलवार को प्रदोष साथ ही सूर्य का तुला राशि में गोचर, बनेंगे हर बिगड़े काम!

Weekly Rashifal: तीन दिन बाद बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत

India News (इंडिया न्यूज़), Weekly Horoscope: इस सप्ताह, सूर्य कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश कर रहा है, जो 17 अक्टूबर को होगा। इस अवधि के दौरान, कई अन्य ग्रहों की स्थिति भी महत्वपूर्ण है: बृहस्पति और हर्षल वृषभ राशि में, मंगल मिथुन में, और शुक्र वृश्चिक में हैं। इस साप्ताहिक राशिफल में जानेंगे कि यह ग्रह स्थिति किस प्रकार से अलग-अलग राशियों पर प्रभाव डालेगी।

मेष (Aries)

यह अवधि आपके लिए सकारात्मक और लाभकारी हो सकती है। नौकरी की तलाश में लगे लोगों के लिए इच्छाएं पूरी हो सकती हैं, और व्यापार में भी लाभ मिलेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा, और आप भौतिक सुख-सुविधाओं की कोई बड़ी वस्तु खरीद सकते हैं। प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे, और आपके साथी से अच्छे पल बिताने का अवसर मिलेगा।

वृषभ (Taurus)

इस सप्ताह आपको कुछ सावधानी बरतने की आवश्यकता है। जल्दीबाज़ी में कोई निर्णय न लें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें। निजी जीवन में थोड़ी-बहुत समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन दोस्तों का सहयोग आपको आराम देगा। छात्रों को कड़ी मेहनत करनी होगी, और प्रेमियों को अपनी भावनाओं पर ध्यान देना चाहिए।

करवा चौथ पर बन रहे 5 राजयोग से इन 3 राशियों के लोगों पर बरसेगा पैसा, होगा प्रमोशन और पार्टनर से मिलेगा भरपूर प्यार

मिथुन (Gemini)

आपको साहस और आत्मविश्वास के साथ चुनौतियों का सामना करना होगा। कार्यस्थल पर दबाव हो सकता है, और महिलाएं घर और ऑफिस के बीच संतुलन बनाना मुश्किल पाएंगी। किसी बड़े निवेश से पहले शुभचिंतकों से सलाह लेना लाभकारी होगा।

कर्क (Cancer)

यह समय उचित लक्ष्य और मेहनत के साथ आगे बढ़ने का है। कार्यस्थल पर उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है, और छात्रों को पढ़ाई में मन लगाए रखना होगा। यात्रा के अवसर मिल सकते हैं, जो आपको नए अनुभवों से समृद्ध करेंगे। दांपत्य जीवन में थोड़ी कमी महसूस हो सकती है।

कैसी होती है सुपरवुमन, इस सनातनी ने बताई महिलाओं की ये 3 खुबियां?

सिंह (Leo)

सुख और लाभ की संभावना बनी हुई है। रुके हुए कार्य किसी मित्र या प्रतिष्ठित व्यक्ति की मदद से पूरे हो सकते हैं। माता-पिता से सहयोग मिलेगा और परिवार में कोई शुभ कार्य भी संभव है।

कन्या (Virgo)

इस सप्ताह कार्यस्थल पर काम का बोझ बढ़ सकता है। आपको अपने व्यवहार और व्यक्तित्व में सकारात्मक बदलाव लाने की आवश्यकता होगी। दांपत्य जीवन में अपने साथी की भावनाओं को समझना महत्वपूर्ण रहेगा।

मेष से मीन तक, जानें किन राशियों के लिए खराब रहेगा 2025? ज्योतिष से जानें सच्चाई

तुला (Libra)

करियर या व्यवसाय में बड़ी सफलता मिलने की संभावना है। आपको दूर की यात्रा पर जाने का अवसर मिल सकता है, जो आपके लिए फायदेमंद रहेगा। परिजनों के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio)

आपको कामकाज में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। सहकर्मियों के साथ मिलकर काम करना महत्वपूर्ण होगा, अन्यथा समस्याएं बढ़ सकती हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखना आवश्यक है।

धनु (Sagittarius)

आपको समय और आर्थिक योजना पर ध्यान देना होगा। परिवार और दोस्तों के साथ संबंध मजबूत करने का प्रयास करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें और जीवनसाथी के साथ कुछ समस्याएं हो सकती हैं।

अगर कोई आप पर कर दे काला जादू तो क्या करें? प्रेमानंद जी महाराज ने बताया इसका चमत्कारी उपाय

मकर (Capricorn)

इस सप्ताह आपको सतर्क रहना होगा। आलस्य को त्यागें और व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा का सामना करें। आर्थिक मामलों में सोच-समझकर निर्णय लें और परिवार के सदस्यों की सलाह लें।

कुंभ (Aquarius)

आपको अपनी कमजोरियों को उजागर करने से बचना चाहिए। मित्रों का सहयोग मिलेगा, और धार्मिक गतिविधियों में भागीदारी का अवसर मिलेगा। व्यवसाय के सिलसिले में सुखद यात्रा का अवसर मिल सकता है।

मीन (Pisces)

संयम और धैर्य रखना होगा। व्यापार में लाभ की संभावना है, और छात्रों को सफलता की खुशखबरी मिल सकती है। प्रेम संबंध मजबूत होंगे, और आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए।

2025 से पहले सूर्य देव मचाएंगे कहर, 3 राशियों पर बरसेगी ऐसी कृपा, खुद को पहचान नहीं पाएंगे जातक

निष्कर्ष

इस सप्ताह की ग्रह स्थिति आपके लिए विभिन्न प्रकार के अवसर और चुनौतियाँ लेकर आ रही है। विभिन्न राशियों के लिए यह समय आत्म-समर्पण, कार्यक्षमता और संबंधों को सशक्त बनाने का है। अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें और ग्रहों की दिशा के अनुसार अपने निर्णय लें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है।पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT