होम / Budh Gochar 2024: तीन दिन बाद इन राशियों का खुलने वाला है भाग, बनने वाले है मालामाल

Budh Gochar 2024: तीन दिन बाद इन राशियों का खुलने वाला है भाग, बनने वाले है मालामाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 20, 2024, 8:48 pm IST

Budh Gochar 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Budh Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि सभी ग्रह कुछ समय बाद अपनी राशि बदलते हैं। इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर अलग-अलग तरीके से पड़ता है। इस दौरान कुछ राशियों को लाभ मिलता है। वहीं कुछ राशियां ऐसी भी हैं, जिन्हें सावधान रहने की जरूरत है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 23 सितंबर 2024 को बुध सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे और इस दौरान कुछ राशियों को विशेष लाभ मिलेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है। इस दौरान आर्थिक क्षेत्र में लाभ के संकेत मिल रहे हैं। साथ ही बच्चों की शिक्षा पर धन खर्च बढ़ सकता है, लेकिन इसका असर भविष्य में सकारात्मक रूप से देखने को मिलेगा। जो लोग विवाह के लिए उपयुक्त साथी की तलाश कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। साथ ही कार्यक्षेत्र और व्यापार में भी आपको तरक्की मिलेगी।

पीरियड्स में महिलाओं को भगवान की पूजा-पाठ करनी चाहिए या नहीं? Premanand Maharaj ने दिया इसका जवाब – India News

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है। इस दौरान कार्यक्षेत्र में उन्नति के संकेत मिल रहे हैं और जो लोग मीडिया, प्रकाशन, चिकित्सा या कला के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें अच्छा मुनाफा देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आ रही समस्याओं का समाधान होगा और व्यापार में भी उन्नति के संकेत हैं। रोजाना भगवान गणेश की पूजा करने की सलाह दी जाती है।

धनु राशि

बुध गोचर की अवधि में धनु राशि के जातकों को लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति के संकेत हैं, साथ ही नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छे अवसर मिल सकते हैं। बुध गोचर जीवन में कई बदलाव लेकर आएगा। कार्य क्षमता में वृद्धि होगी और इसका प्रभाव कार्यस्थल पर सकारात्मक रूप से देखने को मिलेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं में भी वृद्धि हो सकती है।

पितृपक्ष में पितरों का संदेश देते है कौए, जानें इन 7 घटनाओं से जुड़े है संकेत – India News

 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है।पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT