होम / Rakshabandhan Rashifal 2024: रक्षाबंधन पर चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें कहीं आपकी तो नहीं

Rakshabandhan Rashifal 2024: रक्षाबंधन पर चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें कहीं आपकी तो नहीं

Babli • LAST UPDATED : August 19, 2024, 8:25 am IST

Rakshabandhan 2024

India News (इंडिया न्यूज), Rakshabandhan Rashifal 2024: राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ-साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण भी किया जाता है जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल देखा जाता है। आज के राशिफल में आपके लिए लेनदेन परिवार और मित्रों के साथ-साथ सेहत और दिन भर में होने वाली घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आज अपने दिन को समझ सकते हैं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अफसर आपको मिलेंगे यह सब जानने के लिए इस राशिफल को आखिर तक पड़ी है।

इन राशियों की चमकेगी किस्मत

  • मेष राशिफल (Aries Horoscope)

आज का दिन आपके लिए वैवाहिक जीवन में ढेर सारी खुशी लेकर आएगा। आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी और खून के रिश्ते मजबूत होंगे। अगर आपका भी कोई जीवन साथी है तो वह उसके लिए कोई उपहार लेकर आ सकता है। संतान से किसी काम को लेकर कोई उम्मीद की थी तो वह पूरी होने की संभावना दिखाई दे रही है। आपके रुके हुए काम पूरे होंगे और आपके आसपास खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

रक्षाबंधन पर इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव और शंकर जी, बरसेगी असीम कृपा?

  • वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)

वृषभ राशि वालों का दिन बेहद शानदार जाएगा। वह परिवार में भाई और बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। मांगलिक उत्सव में सम्मानित होने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही नौकरी को लेकर कोई जल्दबाजी न करें। सभी रुके हुए काम पुरे होंगेष विद्यार्थियों को अपनी परीक्षा की तैयारी के लिए ज्यादा मेहनत करनी है। वहीं अगर आप लंबे समय तक किसी चीज में निवेश करने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बेहद शुभ है।

  • मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

मिथुन राशि वालों के लिए भाग्य अच्छा रहने वाला है। पद पर प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपको वाणी में थोड़ा सा मधुरता बनाए रखनी होगी। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिल सकता है। आपका कोई विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश करेगा इसके साथ ही जीवनसाथी आपकी उम्मीदों पर खड़े उतरेंगे।

Krishna Janmashtami 2024: कब है कृष्ण जन्माष्टमी? जानिए सही तिथि और पूजा के लिए शुभ मुहूर्त

  • कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन जिम्मेदारी भरा रहेगा। आप अपने काम को भविष्य के लिए कोई प्लानिंग करेंगे। मार्केटिंग से जुड़ी चीजों में आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी। परिवार के सदस्य आपको पूरा सपोर्ट करेंगे। आपको किसी जरूरी काम को टालने से बचना होगा। ससुराल पक्ष में आपसी मेल मिलाप किया जा सकता है। वही किसी भी चीज को लेकर बहस बाजी में ना पड़े।

  • सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन उलझन भरा होगा अगर आप किसी काम को पूरा करने के लिए किसी से कोई कर्ज बिल्कुल भी ना ले। अगर आपने कहीं अपना पैसा इन्वेस्ट किया है तो उसे मिलने में भी आपको समस्या का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेस में कोई डील फाइनल होते-होते रह सकती है। वही आपको किसी भी बातों में उलझने से बचना होगा विद्यार्थी अपना ध्यान इधर-उधर न लगाकर परीक्षा की तैयारी करें।

Rakshabandhan 2024: रक्षाबंधन पर किस तरह लगाएं बड़े और छोटे भाई को तिलक, 99% बहनें करती है ये बड़ी गलती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT