होम / 2 अक्‍टूबर से इन 5 राशियों को रखना होगा फूंक-फूंक कर कदम…इनके जीवन में लगने जा रहा है 15 दिन का ऐसा 'ग्रहण' कि हो जाए सावधान!

2 अक्‍टूबर से इन 5 राशियों को रखना होगा फूंक-फूंक कर कदम…इनके जीवन में लगने जा रहा है 15 दिन का ऐसा 'ग्रहण' कि हो जाए सावधान!

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 29, 2024, 10:29 am IST
2 अक्‍टूबर से इन 5 राशियों को रखना होगा फूंक-फूंक कर कदम…इनके जीवन में लगने जा रहा है 15 दिन का ऐसा 'ग्रहण' कि हो जाए सावधान!

Horoscope for the month of October: सूर्य ग्रहण और शनि-सूर्य का षडाष्टक योग इन राशियों के जातकों के लिए चिंता का विषय है। 15 दिनों तक सावधान रहकर और समझदारी से निर्णय लेकर इन नकारात्मक प्रभावों को कम किया जा सकता है।

India News (इंडिया न्यूज), Horoscope for the month of October: हाल ही में बन रहा शनि-सूर्य का षडाष्टक योग और सूर्य ग्रहण सभी राशियों पर असर डालने वाला है। लेकिन कुछ राशियों के लिए यह समय विशेष रूप से अशुभ साबित हो सकता है। आइए जानते हैं किन राशियों को 15 दिन तक सावधान रहना चाहिए।

इन 5 राशियों पर लगने जा रहा है ग्रहण

1. मेष

मेष राशि वालों के लिए ग्रहण का प्रभाव काफी नकारात्मक हो सकता है। इस दौरान धन हानि की संभावना है, इसलिए पैसे के लेन-देन में बहुत सावधानी बरतें। किसी बीमारी या दुर्घटना का खतरा भी हो सकता है।

2. मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को भी इस सूर्य ग्रहण से परेशानी बढ़ सकती है। वर्कप्लेस पर किसी के साथ झगड़ा होने की संभावना है। इसलिए इस समय कम बोलना और सोच-समझकर बात करना बेहतर रहेगा।

इतना बड़ा पाप करने के बाद भी रावण ने आखिर क्यों श्री राम की विजय पूजा के लिए कर दिया था मां सीता को उनके हवाले?

3. कर्क

कर्क राशि वाले जातकों को 15 दिन तक सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। इस दौरान उधारी से बचें—ना उधार दें और ना ही लें। अन्यथा धन हानि का सामना करना पड़ सकता है।

4. कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए भी यह समय अच्छा नहीं होगा। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारियों को सलाह दी जाती है कि जोखिम भरे निर्णय न लें, जिससे घाटा हो सकता है।

जो एक बार हनुमान जी के इस मंत्र का कर लिया उच्चारण…जिंदगी में कभी नहीं हो सकता किसी वाहन से एक्सीडेंट!

5. वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले जातकों को अपनी वाणी पर काबू रखने की आवश्यकता है। नकारात्मकता से दूर रहें। घर में मनमुटाव की स्थिति बन सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और नशे तथा बाहरी खान-पान से बचें।

निष्कर्ष

सूर्य ग्रहण और शनि-सूर्य का षडाष्टक योग इन राशियों के जातकों के लिए चिंता का विषय है। 15 दिनों तक सावधान रहकर और समझदारी से निर्णय लेकर इन नकारात्मक प्रभावों को कम किया जा सकता है। ज्‍योतिष के अनुसार, इस समय सतर्क रहना अत्यंत महत्वपूर्ण है।

3 अक्टूबर से शनि-राहु साथ मिलकर बरसाएंगे कहर, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत? जानें इसका प्रभाव

Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT