होम / Aaj Ka Rashifal: 28 फरवरी के दिन सूर्य की तरह चमकेगा आपका भाग्य, पढ़े अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: 28 फरवरी के दिन सूर्य की तरह चमकेगा आपका भाग्य, पढ़े अपना राशिफल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : February 28, 2024, 3:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aaj Ka Rashifal: आज 28 फरवरी 2024, शुक्रवार का दिन सभी रााशियों के लिए बहुत ही लाभकारी रहेगा। सभी राशियों की अपनी एक अलग विशेषताएं व लक्षण होते हैं। अगर आपको भी अपने दिन के शुरुआत से पहले ही इस बात का पता हो कि, आपके रास्ते में क्या आने वाला है और क्या नहीं तो कितना अच्छा होगा। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या कहता है आज का राशिफल..

मेष राशिफल

आज अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए बहुत अच्छा दिन है। कुछ व्यवसायी साझेदारी या अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाएँ शुरू कर सकते हैं, जो लाभदायक साबित हो सकती हैं। आर्थिक परेशानियां आज आपको परेशान नहीं करेंगी और सुख-समृद्धि बनी रहेगी। आज आपको अपने स्वास्थ्य पर कड़ी नजर रखनी चाहिए।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि वालों के लिए 28 फरवरी का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज आपको विभिन्न स्रोतों से धन लाभ होगा। प्रेम जीवन के सितारे आज चरम पर हैं, जिससे प्रस्ताव स्वीकार होने की पूरी संभावना है। अपने मानसिक स्वास्थ्य को स्वस्थ रखने के लिए नकारात्मक लोगों से दूर रहना ही बेहतर रहेगा। कार्यस्थल पर ओवरटाइम की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

मिथुन राशिफल

आज छोटी-मोटी बाधाओं के बावजूद आप समय सीमा को पूरा करने में सफल रहेंगे। मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति आज मजबूत रहने वाली है। रोमांस के लिहाज से भी दिन अच्छा माना जा रहा है। गर्भवती महिलाओं को आज भारी काम करने से सावधान रहना चाहिए। सकारात्मक बने रहें।

कर्क राशिफल

कर्क राशि 28 फरवरी के दिन आपकी लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगेगा। कुछ लोगों को प्रबंधन की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है. आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए। आज स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी परेशानियां हो सकती हैं। बाहर का खाना खाने से बचना ही बेहतर है।

सिंह राशिफल

आज सिंह राशि वालों को किसी को भी बड़ी रकम उधार देने से बचना चाहिए। ऑफिस में आपको अपनी काबिलियत साबित करने के कई मौके मिलेंगे। कुछ सिंगल लोगों की मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है। व्यावसायिक सफलता आपके पक्ष में रहेगी। फिटनेस बनाए रखने के लिए रोजाना योगाभ्यास करें।

कन्या राशिफल

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है। कन्या: आपका पेशेवर प्रदर्शन आपका समर्थन करेगा। मधुमेह रोगियों को आज अपना विशेष ख्याल रखने की जरूरत है। आज आप अपने पार्टनर के साथ कुछ खूबसूरत पल बिताएंगे। अपनी आय और व्यय की आदतों के बीच संतुलन बनाए रखें।

तुला राशिफल

आपको अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आज प्रयास करने चाहिए। अगर आप नौकरी छोड़ने का मन बना रहे हैं तो जल्दबाजी न करें। अपने आहार में अधिक से अधिक हरी सब्जियाँ शामिल करें। आज आपको कर्ज वापस पाने के लिए पापड़ बेलने पड़ सकते हैं। साथ ही अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि वालों आज पैसों के मामले में आपकी किस्मत चमक जाएगी। कुछ लोगों को वरिष्ठों के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। आप रोमांटिक मूड में रहने वाले हैं। आज कोई बड़ी बीमारी आपको परेशान नहीं करेगी. अपने पार्टनर की जरूरतों पर ध्यान दें और उन्हें खुश रखें। कुछ लोग घर का नवीनीकरण भी करा सकते हैं।

धनु राशिफल

ऑफिस का काम का बोझ आज घर न लाएं। पैसों के लेन-देन में बेहद सावधानी बरतने की जरूरत है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है। आज रात अपने साथी के लिए एक रोमांटिक सरप्राइज़ डिनर की योजना बनाएं। इससे आपका बंधन मजबूत होगा. आपका आहार प्रोटीन, विटामिन और कार्बोहाइड्रेट से भरपूर होना चाहिए।

ये भी पढ़े- PM Justine Trudeau: पीएम जस्टिन ट्रूडो की फिसली जुबान, रूस- यूक्रेन को लेकर कह दी ये बड़ी बात, वीडियो वायरल

मकर राशिफल

आज रिश्ते से जुड़े सभी मसले सुलझा लेना बेहतर रहेगा। मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति आज मजबूत रहेगी। कार्यस्थल पर कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। कुछ जोड़े जो अलग हो गए थे उनके बीच दूरियां कम हो सकती हैं। वित्तीय लाभ का मतलब यह नहीं है कि आप आँख मूँद कर अपना पैसा बर्बाद कर दें।

कुंभ राशिफल

प्रोफेशनल तौर पर 28 फरवरी का दिन आपके लिए अच्छा माना जा रहा है। कुंभ राशि के कुछ लोगों के रिश्ते में किसी तीसरे व्यक्ति के हस्तक्षेप के कारण बहस हो सकती है। आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने गुस्से पर काबू रखें। बिजनेस करने वाली महिलाओं को धन कमाने के नए स्रोत मिलेंगे। मीठा खाने की लालसा परेशान कर सकती है.

मीन राशिफल

आज आपके प्रेम जीवन में भरोसे के मुद्दे उठ सकते हैं। आज आप अच्छी योजना और नए विचारों से प्रबंधन को खुश कर सकते हैं। पुरुष जातकों को आज अपने मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। काम से समय निकालें और अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। भाई-बहनों से झगड़े से बचना बेहतर रहेगा।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chardham Yatra: चारधामों में 31 मई तक कोई VIP दर्शन नहीं, मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर प्रतिबंध- Indianews
Kapil Sibal: कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष- Indianews
Odisha: ओडिशा में चुनाव से पहले हिंसा, बीजेडी के साथ झड़प में भाजपा कार्यकर्ता की मौत- Indianews
Nepal Bans Indian Spice: नेपाल ने एवरेस्ट और MDH मसालों पर लगाया प्रतिबंध, भारतीय मसाला ब्रांड लगातार विवादों में- Indianews
Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews
Goa land grabbing case: ईडी ने गोवा में जमीन हड़पने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ शिकायत की दर्ज – Indianews
Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया, छापे में 37 करोड़ हुए थे बरामद- Indianews
ADVERTISEMENT