होम / इन 3 राशियों की खुलने वाली है बंद किस्मत, मिलने वाला है प्रमोशन, बरसेगा पैसा ही पैसा

इन 3 राशियों की खुलने वाली है बंद किस्मत, मिलने वाला है प्रमोशन, बरसेगा पैसा ही पैसा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 7, 2024, 4:05 pm IST
ADVERTISEMENT
इन 3 राशियों की खुलने वाली है बंद किस्मत, मिलने वाला है प्रमोशन, बरसेगा पैसा ही पैसा

Jupiter Going To Be Retrograde

India News (इंडिया न्यूज़), Jupiter Going To Be Retrograde: ज्ञान, धर्म, न्याय, धन और विवाह के कारक बृहस्पति को ज्योतिष में देवगुरु भी कहा जाता है। आने वाले दिनों में ये ग्रह वक्री होने जा रहा है और इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है। बता दें कि जब भी कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है या किसी दूसरी राशि में वक्री हो जाता है तो इसका अच्छा और बुरा असर पड़ता है।

हिंदू पंचांग के अनुसार, बृहस्पति 09 अक्टूबर को वृषभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं। वहीं, साल 2025 के दूसरे महीने 04 फरवरी को बृहस्पति वक्री चाल चलेंगे। ज्योतिषाचार्य के अनुसार, ऐसी 3 राशियों हैं, जिनकी किस्मत खुलने वाली है।

1. मिथुन राशि

अगर आपकी राशि मिथुन है तो बृहस्पति का वक्री होना आपके लिए काफी लाभकारी रहने वाला है। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है। साथ ही आपके लिए धन प्राप्ति के नए स्रोत भी खुल सकते हैं। जिससे आपको आर्थिक लाभ मिलेगा और इस दौरान आपका मान-सम्मान भी बढ़ने वाला है। अगर आप नौकरीपेशा हैं तो इस दौरान ऑफिस में आपके काम की सराहना भी होगी।

मां लक्ष्मी के नाराज होने पर दिखते हैं ये 5 संकेत, दिवाली से पहले सुधार लें ये चीजें – India News

2. कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए बृहस्पति का वक्री होना खास रहने वाला है। इस दौरान आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है। साथ ही अगर आप कोई खास काम कर रहे हैं तो आपको अपने काम में सफलता मिलेगी। इसके अलावा इस दौरान आपको आध्यात्मिक लाभ मिलने की भी संभावना है।

मांस खाना पाप है या नहीं? गरुड़ पुराण में जानें क्या कहते हैं श्री कृष्ण – India News

3. वृश्चिक राशि

बृहस्पति के वक्री होने से आपकी किस्मत खुल सकती है और अगर आप नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नति के योग बन रहे हैं। अगर आप व्यापारी हैं तो आपको आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। अगर आपका कोई काम लंबे समय से अटका हुआ या अधूरा है तो वह काम भी पूरा होने वाला है। साथ ही इस दौरान आपको भौतिक सुख भी प्राप्त होंगे।

 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है।पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT