होम / कौन है दुनिया को डराने वाले 'मॉडर्न नास्त्रेदमस' है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी

कौन है दुनिया को डराने वाले 'मॉडर्न नास्त्रेदमस' है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी

Babli • LAST UPDATED : September 15, 2024, 10:13 am IST

The Living Nostradamus Athos Salome

India News (इंडिया न्यूज़), The Living Nostradamus Athos Salome: 16वीं सदी के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस को तो सभी जानते हैं, लेकिन द लिविंग नास्त्रेदमस एथोस सैलोम भी उनसे कम नहीं हैं। उनकी 4 भविष्यवाणियां सच हो चुकी हैं और अब उन्होंने दावा किया है कि उनकी कई और भविष्यवाणियां सच होंगी। एथोस सैलोम का कहना है कि वह दहशत नहीं फैलाएंगे, बल्कि दुनिया को भविष्य की संभावनाओं के लिए तैयार रहने की चेतावनी दे रहे हैं। एथोस का दावा है कि उन्होंने पहले कोविड महामारी, यूक्रेन पर आक्रमण और ब्रिटेन की महारानी की मौत की भविष्यवाणी की थी। अब उन्होंने इंसानों के एलियंस से मिलने, क्षुद्रग्रहों के धरती से टकराने, एआई तकनीक से साइबर हमले, तीसरे विश्व युद्ध के छिड़ने और सूखे और बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदाओं की भविष्यवाणी की है।

  • कौन हैं एथोस सैलोम?
  • 4 भविष्यवाणियां सच साबित हुईं

Raveena Tandon ने लंदन वेकेशन के दौरान अपने फैंस के साथ की ऐसी हरकत, फिर पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

कौन हैं एथोस सैलोम?

‘आयरिश मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक एथोस मनोवैज्ञानिक और ज्योतिषी हैं, इसलिए उन्होंने अपनी जिंदगी को काफी रहस्यमयी बना रखा है। उनके बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन वह ब्राजील के रहने वाले हैं। उनकी उम्र फिलहाल 37 साल है। उनकी तुलना 16वीं सदी के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस से की जाती है, जिनकी कई रहस्यमयी भविष्यवाणियां उनकी मौत के बाद की सदियों में भी काफी हद तक सच साबित हुई हैं।

अब सैलोम उन्हें कड़ी टक्कर दे रही हैं। सैलोम खुद कहती हैं कि वे 16वीं सदी के नास्त्रेदमस को कड़ी टक्कर देंगी। फ्रांसीसी ज्योतिषी मिशेल डी नास्त्रेदमस ने 16वीं सदी में ‘लेस प्रोफेटीज’ नाम की एक किताब लिखी थी, जिसमें 942 काव्यात्मक क्वैट्रन के संग्रह में कथित रूप से गूढ़ छंदों में भविष्य की घटनाओं के बारे में कई भविष्यवाणियां हैं।

Love and War की रिलीज डेट हुई जारी, शाहरुख खान से टक्कर लेंगे रणबीर-आलिया और विक्की

4 भविष्यवाणियां सच साबित हुईं

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, एथोस ने भविष्यवाणी की थी कि केट मिडलटन साल 2025 में ताज संभालेंगी, लेकिन उससे पहले उन्हें कई स्वास्थ्य चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि वेल्स की राजकुमारी अपने घुटने, पैर और हड्डी की समस्याओं को हल कर लेंगी। सभी को यह भी बताया गया कि फिजियोथेरेपी से वे ठीक हो जाएंगी। आपको बता दें कि केट मिडलटन हाल ही में कैंसर से उबरी हैं।

इसके अलावा एथोस ने अपोफिस एस्टेरॉयड के धरती से टकराने की भविष्यवाणी की है, जिसके लिए नासा ने हाल ही में अलर्ट जारी किया है। माइक्रोसॉफ्ट आउटेज की भविष्यवाणी की गई थी, जो 2 महीने पहले सच साबित हुई। पेरिस ओलंपिक पर साइबर अटैक की भविष्यवाणी की गई थी। एथोस ने टाइफून यागी के बारे में बताया था, जो पहले ही तबाही मचा चुका है।

नहीं पहनी शादी की अंगूठी, तलाक की खबरों के बीच बेटी के साथ कहां घूम रहीं है एक्ट्रेस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT