होम / सितंबर में राशिचक्र की इन 4 राशियों को मिलेगा विशेष लाभ….जानें किसे मिलेगा करियर, कारोबार और सरकारी क्षेत्र में फायदा?

सितंबर में राशिचक्र की इन 4 राशियों को मिलेगा विशेष लाभ….जानें किसे मिलेगा करियर, कारोबार और सरकारी क्षेत्र में फायदा?

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 3, 2024, 4:15 pm IST
सितंबर में राशिचक्र की इन 4 राशियों को मिलेगा विशेष लाभ….जानें किसे मिलेगा करियर, कारोबार और सरकारी क्षेत्र में फायदा?

India News (इंडिया न्यूज़), Lucky Zodiac Signs In September: सितंबर का महीना राशिचक्र की चार राशियों के लिए विशेष लाभकारी साबित हो सकता है। 4 तारीख को बुध ग्रह का गोचर सिंह राशि में होगा, जहां पहले से ही सूर्य विराजमान हैं। इस सूर्य-बुध युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा। यह राजयोग करियर, कारोबार और सरकारी क्षेत्रों में विशेष लाभ दिला सकता है। आइए विस्तार से जानें कि यह लाभ किस राशि के जातकों को कैसे मिलेगा:

1. मेष राशि

सितंबर में बुध और सूर्य की युति आपकी राशि से पंचम भाव में होगी। इस युति का प्रभाव शिक्षा के क्षेत्र में अनुकूल परिणाम ला सकता है। अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं, तो इस दौरान अच्छी खबर मिलने की संभावना है। आपके कई बिगड़ते काम भी इस अवधि में सफल हो सकते हैं। करियर के क्षेत्र में भी स्थितियां आपके अनुकूल होंगी और कुछ लोगों को अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है। प्रेम संबंधों में भी आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताते देखे जा सकते हैं।

आपकी राशि से ही हो जाता है तय कि कैसी मौत मरेंगे आप, जानें कैसे?

2. मिथुन राशि

सितंबर में आपके तृतीय भाव में बुधादित्य योग बनेगा, जो आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि कर सकता है। आपकी वाणी में स्पष्टता आएगी, जिससे लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। जो लोग मीडिया या फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत हैं, उन्हें मनचाहे परिणाम मिल सकते हैं। आपकी योग्यता का लोहा इस दौरान लोग मानेंगे। अगर आप पैसों को लेकर परेशान थे, तो इस महीने आपको इसका हल मिल सकता है। छोटी यात्राओं से भी आपको लाभ होगा।

3. तुला राशि

सितंबर का महीना आपके लिए विशेष लाभकारी सिद्ध हो सकता है। इस महीने आपके लाभ भाव में बुधादित्य योग बनेगा और आपकी राशि के स्वामी भी इसी भाव में होंगे। ग्रहों की इस स्थिति से आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ मिलने की संभावना है। अगर आप जॉब में परिवर्तन करने की सोच रहे हैं, तो आपके प्रयास सफल हो सकते हैं। इसके साथ ही इस दौरान आपको अपने बड़े भाई-बहनों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा। सेहत में भी अच्छे बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

सांपों के दैवीय शक्तियों को लेकर हुआ बड़ा खुलासा….असली उम्र और कुदरती मौत से पहले मिलते हैं ये चौंका देने वाले संकेत?

4. वृश्चिक राशि

सितंबर में आपके कर्म भाव में सूर्य और बुध की युति होगी। इस युति से आपको कार्यक्षेत्र में अच्छे फल प्राप्त हो सकते हैं और आपके कार्य की सराहना हो सकती है। इस दौरान कुछ जातक अपना नया कार्य भी शुरू कर सकते हैं। आपका मन शांत रहेगा, जिससे आप बड़े निर्णय आसानी से ले सकेंगे। कारोबारी अपने कारोबार का विस्तार भी इस अवधि में कर सकते हैं। आपकी कोई दबी ख्वाहिश भी पूरी हो सकती है।

सितंबर का यह महीना आपके लिए कई अवसरों और लाभों का संकेत लेकर आया है। सही समय पर सही निर्णय लेने से आप इन लाभों का पूर्ण उपयोग कर सकते हैं। अपने कर्म और प्रयासों के प्रति ईमानदारी बनाए रखें, और ग्रहों की शुभ स्थिति का लाभ उठाएं।

मूलांक 1 से 9 तक के लोगों के जीवन में होगा कुछ ऐसा जिस पर नहीं कर पाएंगे यकीन! यहां जानें

Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT