होम / बनेंगे कमाई के नए जरिए और होगी इनकम में बढ़त्तरी, जानिए क्या कहते हैं 22 मई को जन्मे लोगों के सितारे

बनेंगे कमाई के नए जरिए और होगी इनकम में बढ़त्तरी, जानिए क्या कहते हैं 22 मई को जन्मे लोगों के सितारे

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : June 11, 2024, 11:50 am IST

Yearly Horoscope May 22 Born People: मूलांक की गणना 1 से 9 तक होती है जो जन्म की तारीख से तय होता है। यदि आपका जन्म 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9 तारीख में हुआ है तो यह आपका मूलांक होगा। 22 मई को जन्मे लोगों का मूलांक 4 होगा। न्यूमरोलॉजी के अनुसार 22 मई को जन्मे लोगों के स्वामी राहु हैं। तो आइये न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह से जानते हैं कि 22 मई को जन्मे लोगों का साल 2024 कैसा रहेगा।

होगी इनकम में बढ़त्तरी

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार 22 मई को जन्मे लोगों के लिए ये नया साल आर्थिक तौर पर बेहद अच्छा साबित होगा। आपके लिए नई कमाई के जरिए बनेगें, और इनकम में बढ़त्तरी होगी। जिससे आप अपने भविष्य के लिए सेव भी करेंगे। अच्छा होगा अगर आप इस साल सभी प्लानिंग अपने भविष्य को ध्यान में रख कर करें।

नहीं मिलेगा मेहनत के मुताबिक फल, जानिए क्या कहते हैं 21 मई को जन्मे लोगों के सितारे

बनेंगे सीनीयर्स के साथ अच्छे रिश्ते

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार ऑफिस में सीनीयर्स के साथ अच्छे रिश्ते बनेंगे जिनका आगे चलकर आपको फायदा होगा। लेकिन ये साल थोड़ा चैलेंजिंग भी होगा। इसलिए अगर आपको सफल होना है तो बिना परेशानियों से घबराएं आगे बढ़ते जाएं क्योंकि आपकी सफलता आपकी मेहनत पर ही निर्भर होगी।

चढ़ते जाएंगे इस साल सफलता की सीढ़ी, जानिए क्या कहते हैं 20 मई को जन्मे लोगों के सितारे

विदेश यात्रा का योग

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार आप मन लगाकर काम करते रहना, निराश नहीं होना है, साल के अंत तक हालत सुधर जाएंगे। काम के लिए आपके विदेश यात्रा पर जाने का भी योग है। प्यार और रोमांस के लिहाज से ये साल आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा।

जरूर करें पेपर वर्क करते समय जांच-पड़ताल, जानिए क्या कहते हैं 18 मई को जन्मे लोगों के सितारे

व्यक्तित्व और स्वभाव

मूलांक 4 वाले लोग समाज और राजनीति सभी प्रकार की जानकारी रखना पसंद करते है। ये बड़े ही मनमौजी होते है और इसलिए इन पर किसी भी संगति का प्रभाव जल्द पड़ जाता है जो इनके लिए कभी-कभी समस्या पैदा करता है। शिक्षा के मामले में काफी धनी होते है। अच्छी विद्या को प्राप्त होने के बावजूद भी व्यवहार में गंभीरता न होने के कारण इसका खामियाजा भुगतना पड़ जाता है।

कोई भी नया काम शुरू करने से बचें, जानिए क्या कहते हैं 17 मई को जन्मे लोगों के सितारे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar Govt Job: बिहार में BPSC लेक्चरर माइनिंग इंजीनियरिंग के पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई-Indianews
Las Vegas Shooting: पहले ली कई लोगों की जान, फिर लगाया मौत को गले, यहां जानें लास वेगास गोलीबारी मामले की पूरी सच्चाई -IndiaNews
Ishaq Dar: हम भारत के साथ अच्छे संबंध चाहते हैं…,जम्मू-कश्मीर विवाद पर बोले पाकिस्तान के डिप्टी पीएम डार-Indianews
तीसरी तिमाही के दौरान हीरामंडी के प्रमोशन पर बोली Richa Chadha, Ali Fazal के लिए कही ये बात -IndiaNews
आज है  World Drug Day, जानें इस दिन की महत्वता और इतिहास  -IndiaNews
Gangrape in Ballia: दोस्त ने छात्रा से मिलने के लिए कमरे पर बुलाया, फिर 4 लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म; आरोपी नाबालिग-Indianews
Sonu Nigam ने जुनैद खान की फिल्म Maharaj में अपने गाने को किया याद, कही ये बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT