होम / यादगार साबित होगा यह साल, जानें क्या कहते हैं 31 मई को जन्मे लोगों के सितारे

यादगार साबित होगा यह साल, जानें क्या कहते हैं 31 मई को जन्मे लोगों के सितारे

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : May 31, 2024, 12:28 pm IST

Yearly Horoscope May 31 Born People: मूलांक की गणना 1 से 9 तक होती है जो जन्म की तारीख से तय होता है। यदि आपका जन्म 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9 तारीख में हुआ है तो यह आपका मूलांक होगा। 31 मई को जन्मे लोगों का मूलांक 4 होगा। न्यूमरोलॉजी के अनुसार 31 मई को जन्मे लोगों के स्वामी राहु हैं। तो आइये न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह से जानते हैं कि 31 मई को जन्मे लोगों का साल 2024 कैसा रहेगा।

लकी होने वाला है ये साल

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार 31 मई को जन्मे लोगों के लिए ये साल सफलता भरा रहेगा। नए बदलावों का साल है। कुछ ऐसे नए और पॉजिटिव बदलाव जो आपने सोचे भी नहीं होंगे। अगर आप टीवी-मीडिया इंडस्ट्री, ड्रामा-थ्येटर, कम्युनिकेशन फील्ड से जुड़े हैं तो ये साल खासतौर पर आपके लिए लकी होने वाला है।

जिंदगी में है प्यार और रोमांस के चांस, क्या कहते हैं 27 मई को जन्मे लोगों के सितारे

यादगार साबित होगा यह साल

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार ये साल आपके लिए यादगार सालों में से एक होगा। बिजनेस पॉइंट ऑफ व्यू से ये साल आपके लिए बेहद भाग्यशाली होने वाला है। बिजनेस बढ़ाने के लिए सही साल है। जितनी आप मेहनत करेंगे उतनी ही सफलता आपको मिलती जाएगी। आप नई पार्टनरशिप भी शुरू कर सकते हैं। कुछ नई खरीदारी जैसे घर, गाड़ी का भी योग है।

सभी परेशानियां अब होंगी खत्म, जानिए क्या कहते हैं 25 मई को जन्मे लोगों के सितारे

जा सकते हैं विदेश यात्रा पर

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार यात्रा का भी योगा है। यात्रा काम के लिए भी हो सकती है और वैकेशन के लिए भी जा सकते है। विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। आपको सिर्फ एक बात का ख्याल रखना है कि किसी भी डिफिकल्ट सिचुएशन में कुछ भी बोलने से पहले सोचें जरूर क्योंकि आपकी छोटी सी भी बात आपके मान-सम्मान को बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है।

आती रहेगी कामों में रुकावट या अड़चन, जानिए क्या कहते हैं 24 मई को जन्मे लोगों के सितारे

व्यक्तित्व और स्वभाव

मूलांक 4 वाले लोग समाज और राजनीति सभी प्रकार की जानकारी रखना पसंद करते है। ये बड़े ही मनमौजी होते है और इसलिए इन पर किसी भी संगति का प्रभाव जल्द पड़ जाता है जो इनके लिए कभी-कभी समस्या पैदा करता है। ये समय के बड़े पक्के होते है। इसी वजह से इनको कई बार संघर्ष करना पड़ता है। ये अपने पैसे को व्यर्थ के कामों में ज्यादा खर्च करते है जिसके कारण इनके जीवन में आर्थिक उतार-चढ़ाव बना रहता है।

बेहतर होगी आपकी आर्थिक स्थिति, जानिए क्या कहते हैं 23 मई को जन्मे लोगों के सितारे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT