Friday, October 22, 2021
HomeनेशनलDrugs Case अरमान कोहली को भी नहीं मिली जमानत

Drugs Case अरमान कोहली को भी नहीं मिली जमानत

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Drugs Case ड्रग्स केस के चलते गिरफ्तार किए गए Bollywood Actor Armaan Kohli की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है। उन्हें भी Narcotics Control Bureau (NCB) ने ही गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि मुंबई के पास क्रूज में रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार फिल्म अभिनेता Shahrukh Khan’s son Aryan Khan व उनके साथी भी आर्थर रोड जेल में बंद हैं और आज उनकी जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है। अरमान कोहली के मामले में अदालत ने जमानत याचिका पर भी फैसला सुरक्षित रख लिया है।

Drugs Case अरमान के घर पर मिली थी ड्रग्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक अरमान को मुंबई स्थित घर में ड्रग्स मिलने की वजह से गिरफ्तार किया गया था। 28 अगस्त को एनसीबी ने अरमान के घर पर रेड की थी। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए ले जाया गया था। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि पूछताछ के दौरान भी एक्टर नशे की हालत में थे। कोहली को नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रोफिक सब्सटेंस एक्ट के तहत बुक किया गया है।

Drugs Case Drug Peddling के आरोप में अरेस्ट अजय सिंह ने बताया था अरमान का नाम

गौरतलब है कि अरमान के अलावा ड्रग पेडलिंग के आरोप में अजय सिंह को वर्ली के हाजी अली इलाके से गिरफ्तार किया गया था। अजय को एनसीबी ने हिस्ट्री शीटर बताया है और उनसे पूछताछ के दौरान अरमान का नाम सामने आया था, जिसके बाद अरमान को गिरफ्त में लिया गया था।

Read More : Mumbai Cruise Drugs Case आर्यन को नहीं मिली बेल, अब 20 को होगी सुनवाई

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE