Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनJacqueline Fernandez से ED फिर करेगी पूछताछ

Jacqueline Fernandez से ED फिर करेगी पूछताछ

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jacqueline Fernandez केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल को कोर्ट में पेश करने के बाद हिरासत में ले लिया है। ईडी की दिल्ली जोन की टीम अब इन दोनों आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद आगे की पूछताछ कर रही है।

बता दें केंद्रीय जांच एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) और उसकी पत्नी लीना मारिया (Leena Maria Paul) के साथ करीबी संबंध होने के शक में फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस से एक बार फिर जांच एजेंसी पूछताछ करने वाली है।

(Jacqueline Fernandez) करीबी संबंध होने के शक में जैकलीन से पूछताछ होगी

ईडी के सूत्रों के मुताबिक आरोपी Sukesh Chandrashekhar जेल के अंदर रहते हुए भी कई लोगों को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है। उसके खिलाफ दर्ज एक मामले पर गौर करें तो उसने दिल्ली के एक बहुत ही प्रसिद्ध कारोबारी और अस्पताल/मेडिकल क्षेत्र में चर्चित कारोबारी की पत्नी को गृहमंत्रालय का बहुत बड़ा अधिकारी/कानून मंत्रालय का अधिकारी बनकर जेल से फोन किया और करीब दो सौ करोड़ ठग लिए। अब ये भी जांच का विषय है कि उसके पास जेल की अंदर फोन कहां से आया।

इसी तरह उसने कई बड़े कारोबारी और अधिकारियों को अपनी टीम के साथ मिलकर चूना लगाया है जो पहले से ही किसी आपराधिक मामलों में या आर्थिक/राजनीतिक अपराध से जुड़े मसले पर आरोपी हैं या जेल में बंद हैं।

केंद्रीय जांच एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक आरोपी Sukesh Chandrashekhar और उसकी पत्नी Leena Maria Paul के साथ करीबी संबंध होने के शक में फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस से एक बार फिर जांच एजेंसी पूछताछ करने वाली है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक ऐसी जानकारी मिली है कि जैकलीन फर्नांडीस खुद सुकेश चंद्रशेखर के फर्जीवाड़े का शिकार हुई थीं, लेकिन इस मामले की सत्यता जानने के लिए जांच एजेंसी विस्तार से जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ करेगी।

Read More: ‘Arth’ के रीमेक में लीड रोल प्ले करेंगे Bobby Deol

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE