होम / Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews

Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 26, 2024, 11:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani-Salaar 2: साउथ के मेगा स्टार प्रभास को आखिरी बार 2023 में उनकी फिल्म सालार: पार्ट 1 – सीजफायर के साथ देखा गया था, जिसे प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया था। खबरों की मानें तो सीक्वल पहले से ही तैयार होने के साथ, कियारा आडवाणी को अमह किरदार में लेने वालें थे। हालाँकि, ऐसा लगता है कि अब इसे खारिज कर दिया गया है। हमारे सूत्रों के अनुसार, हमें पता चला है कि कियारा आडवाणी फिल्म के सीक्वल ‘सालार: भाग 2 – शौर्यांग पर्वम’ में मेन रोल नहीं निभाएंगी। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि पहले भाग के ज्यादातर कलाकार अगली कड़ी में भी अपनी किरदार जरूर दोहराएंगे।

  • कियारा आडवाणी सालार का हिस्सा नहीं
  • सालार भाग 1 के ये सितारें होंगे शामिल

द डर्टी पिक्चर के बाद Vidya Balan को लगी इस बात की लत, दिनभर करती थी यह काम -Indianews

कियारा आडवाणी सालार का हिस्सा नहीं

प्रभास-पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म के सीक्वल में कियारा आडवाणी की अहम करिदार को लेकर पहले भी कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालाँकि, अब यह साफ हो गया है कि वह इसका हिस्सा नहीं बनेंगी। इस बीच, एक्ट्रेस ने अपनी अगली तेलुगु फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें राम चरण एहम किरदार में हैं। शंकर की डायरेक्टेड आगामी राजनीतिक थ्रिलर के इस साल के अंत में बड़े पर्दे पर रिलीज होने की उम्मीद है, जिसका एकल हाल ही में रिलीज हुआ है।

सालार भाग 1 के बारे में

सालार: भाग 1 – सीजफायर में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम किरदार में थे, यह केजीएफ फेम प्रशांत नील की डायरेक्टेड एक महाकाव्य एक्शन फिल्म थी। फिल्म में खानसार नामक डायस्टोपियन शहर जैसे राज्य के देव और वरधा के बीच दोस्ती की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, श्रिया रेड्डी, जॉन विजय, टीनू आनंद, ईश्वरी राव और कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस पर पहले ही फिल्म को बड़ी सफलता मिलने के साथ, आगामी सीक्वल और इसमें क्या होगा, इसके बारे में काफी उम्मीदें हैं।

गलियारे से गुजरते हुए भावुक हुई Arti Singh, भाभी कश्मीरा शाह के भी छलके आंसू -Indianews

प्रभास का वर्क फ्रंट

प्रभास फिलहाल नाग असविन की डायरेक्टेड अपनी अगली फिल्म कल्कि 2898 एडी की शूटिंग कर रहे हैं। कहा जाता है कि सर्वनाश के बाद की विज्ञान-फाई फिल्म हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित है, जिसमें बाहुबली अभिनेता भगवान विष्णु के अवतार कल्कि का रोल निभा रहे हैं।

फिल्म में कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कई कलाकार भी शामिल हैं। इसके अलावा, अभिनेता संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्टेड द राजा साब और स्पिरिट जैसी फिल्मों में भी एहम किरदार निभाएंगे।

फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI vs SRH Live Streaming: एक बार फिर मुंबई के सामने बड़ा स्कोर रखना चाहेगी हैदराबाद, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Israel Strikes in Rafah Areas: राफा क्षेत्रों पर इज़राइल का हमला, निकासी का दिया था आदेश
Kannauj: कन्नौज के इन जगहों पर घूमिए, इत्र के लिए दुनियाभर में फेमस है ये शहर-Indianews
MI VS SRH: वानखेड़े में छक्को की होगी बरसात या विकट की लगेगी झड़ी, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Akshay Kumar का Jolly LLB 3 के सेट से शर्टलेस वीडियो आया सामने, सन बाथ लेते आए नजर -Indianews
Hybrid Pitches: धर्मशाला में देश की पहली हाईब्रिड पिच बनकर तैयार, क्रिकेट जगत में आएगी नई क्रांति-Indianews
MI VS SRH: मुंबई इंडियंस को हरा प्लेऑफ में अपनी स्थिती मजबूत करना चाहेगी हैदराबाद, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT