होम / Bholaa: अजय देवगन की ‘भोला’ के विलेन का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, खतरनाक हैं एक्टर्स के अंदाज

Bholaa: अजय देवगन की ‘भोला’ के विलेन का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, खतरनाक हैं एक्टर्स के अंदाज

Jyoti Shah • LAST UPDATED : February 4, 2023, 12:26 pm IST

Bholaa: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने शुक्रवार यानी कल अपना आगामी एक्शन-थ्रिलर ‘भोला’ से खलनायकों का पहला पोस्टर शेयर किया है।

अजय ने पोस्ट किया शेयर

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर आशु के रूप में अभिनेता दीपक डोबरियाल के पोस्टर को शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “भेड़ की खाल में उस भूतनीवाले का नाम बता, गार्डन हम काटेंगे। अंधेरे पक्ष की ताकत को कम मत समझो। ये हैं #भोला के शैतान!!!”

गजराज राव का फर्स्ट लुक किया साझा

इसके अलावा अभिनेता ने देवराज सुब्रमण्यम के रूप में अभिनेता गजराज राव के फर्स्ट लुक का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि “कौन बनेगा करोड़पति खेले बिना अगर आप करोड़पति बन गए, तो क्या कीजिएगा इतनी धन राशि का? अंधेरे पक्ष की ताकत को कम मत समझो। ये हैं #भोला के शैतान!!!”

विनीत कुमार का पोस्टर भी किया शेयर

अजय देवगन ने निठारी के रूप में अभिनेता विनीत कुमार का पोस्टर भी शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा, “रक्त के भक्त हैं हम। बना डालो इस थाने को शमशान। अंधेरे पक्ष की ताकत को कम मत समझो। ये हैं #भोला के शैतान!!!”

इस दिन होगी रिलीज

अजय देवगन शिवाय और रनवे 34 के बाद एक बार फिर किसी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। तब्बू और अजय देवगन स्टारर ये फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये 2D के साथ ही 3D आईमैक्स थिएटर में भी रिलीज होगी। इन शानदार पोस्टर्स को देखने के बाद लोद ट्रेलर का बेहद इंतजार कर रहे हैं।

पोस्ट देखने के लिए इन लिंक पर जाएं- https://www.instagram.com/p/CoMY_ApJJz5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3af0f989-6749-490f-b2fe-bc9d300e0143

https://www.instagram.com/p/CoMSL3Vq2NH/?utm_source=ig_embed&ig_rid=99bdc6ed-f4f6-4edf-87ea-099b0b098a75

https://www.instagram.com/p/CoMLNboqJWP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2f44df27-781b-4e77-a7c0-e79abadeaaaa

ये भी पढ़ें: इन चीजों का सेवन पड़ सकता है भारी, जानें क्या है ओरल कैंसर और इसके कारण

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT