होम / ‘ब्लैक एडम’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, ड्वेन जॉनसन इस अवतार में आए नजर

‘ब्लैक एडम’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, ड्वेन जॉनसन इस अवतार में आए नजर

Prachi • LAST UPDATED : September 10, 2022, 12:38 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News :
हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन की फिल्म ‘ब्लैक एडम’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दरअसल एक्टर की डीसी फिल्म ‘ब्लैक एडम’ एक नए मैसेज के साथ सामने आया है। ड्वेन जॉनसन की फिल्म के इस ट्रेलर ने जस्टिस सोसाइटी आॅफ अमेरिका के बारे में बहुत ही क्लियर सीन दिखाया है, जिसे कि कुछ दिनों पहले अनवील किए गए पोस्टर में दिखाया गया था। ड्वेन जॉनसन अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। बता दें कि ड्वेन जॉनसन ने हाल ही में अपनी इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। ये फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज होनी है। इस फिल्म में ड्वेन मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

ऐसा है फिल्म ‘ब्लैक एडम’  का ट्रेलर

आपको बता दें ये फिल्म ‘ब्लैक एडम’ पर आधारित है, जो कि एक पुराने शहर कहंदाक का हीरो हुआ करता था। वो 5,000 साल तक बंद रहने के बाद आज की दुनिया में वापस आ रहा है। फिल्म में उनके इस आक्रामक लुक पर जस्टिस सोसाइटी आॅफ अमेरिका की नजर जाती है, जो उन्हें रोकती है और उन्हें हीरो बनना सिखाती है। फिल्म के आखिर में उन्हें एक बहुत ही ताकतवर शक्ति को हराने के लिए साथ में आना पड़ता है।

फैंस को पसंद आया ‘ब्लैक एडम’ का ट्रेलर

Black Adam second Trailer
Black Adam second Trailer

बता दें इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग कमेंट्स दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि, ‘इस ट्रेलर को देख मेरे रोंगटे खड़े हो गए। ये फिल्म बहुत ही शानदार होने वाली है।’ वहीं, एक दूसरे शख्स ने कहा कि, ‘बड़े पर्दे के हिसाब से ये फिल्म बहुत अच्छी लग रही है, इसका बेसब्री से इंतजार रहेगा।’

इस ट्रेलर में ड्वेन जॉनसन के अलावा कई और सितारे भी नजर आए हैं। ये फिल्म महामारी की वजह से देर से बनकर तैयार हुई। लेकिन दर्शकों को बहुत जल्द ही इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। इसमें पता चलता है कि सुपरहीरो एक इंसान से भगवान कैसे बनता है। इस ट्रेलर से मॉडर्न और हिस्टोरिकल दुनिया की झलक मिलती है। इस फिल्म में पियर्स ब्रॉसनन, डॉक्टर फेट के रोल में नजर आने वाले हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : कंगना रनौत ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से की मुलाकात, शेयर किया स्पेशल नोट

ये भी पढ़े : ‘ब्रह्मास्त्र’ वर्ल्डवाइड 9000 से अधिक स्क्रींस पर हुई रिलीज, इतने करोड़ का होगा कलेक्शन

ये भी पढ़े : ‘ये है मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी ने नेवी ऑफिसर संग की सगाई, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़े : ‘द गुड वाइफ’ वेब सीरीज से काजोल का पहला फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

ये भी पढ़े : तमन्ना भाटिया स्टारर ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT