होम / कंगना रनौत ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से की मुलाकात, शेयर किया स्पेशल नोट

कंगना रनौत ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से की मुलाकात, शेयर किया स्पेशल नोट

Prachi • LAST UPDATED : September 10, 2022, 11:39 am IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने अभिनय के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। बता दें कि अभिनेत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी इमरजेंसी मूवी को लेकर चर्चा मे रहती है। वहीं अभी हाल ही में कंगना ने राष्ट्रपति भवन में महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु में से शिष्टाचार भेंट की है। इस अवसर पर वह काफी खुश नजर आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने एक लंबा नोट लिखा है।

कंगना ने शेयर किया ये नोट

कंगना ने अपने नोट में लिखा कि ‘राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु जी से मिलना सम्मान और गर्व की बात है। कंगना ने लिखा है, ‘आदरणीया राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु जी से मिलना सम्मान और गर्व की बात है। वह एक शांत और बहुत ही विनम्र महिला है’ उस कुर्सी पर बैठकर वह एक देवी शक्ति की तरह लगती हैं, जो मार्गदर्शन करती हैं, ठीक करती हैं। उन्होंने मेरे कार्य की सराहना भी की। मैंने इस अवसर पर राष्ट्रपति को अवगत कराया कि जब वह इस स्तर पर पहुंची तो यह हर महिला के लिए सम्मान की बात है। वह जिस प्रकार मुझे देख रही थी, वह मेरे लिए सम्मान की बात है। जय हिंद’’

कंगना रनौत ने शेयर की 2 तस्वीरें

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
कंगना रनौत  ने 2 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए देखा जा सकता है। कंगना की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 138 कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने उन्हें इसके लिए बधाई दी है। कई लोग दिल और फूल भी इमोजी शेयर कर रहे हैं। गौरतलब है कि श्रीमती द्रौपदी मुर्मु हाल ही में भारत का नया राष्ट्रपति चुना गया हैं। वह आदिवासी समुदाय से आती है। वहीं वह उड़ीसा के एक अति पिछड़े गांव से हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT