होम / कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : September 5, 2022, 11:27 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं। बता दें कि कार्तिक आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं और अब एक्टर ने अपकमिंग मूवी ‘आशिकी-3’ का ऐलान का दिया है। बता दें कि अभिनेता ने फैंस को तोहफा देकर काफी एक्साइटेड कर दिया है। दरअसल, एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ‘आशिकी-3’ लिखा हुआ नजर आ रहा है और बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

(Click Here)

Aashiqui 3
Aashiqui 3

आपको बता दें कि इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन लिखा है। एक्टर ने ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम’ लिखा है। इसी के साथ आगे लिखा कि, ‘जहर जिंदगी का पाई लेंगे हम’ हैशटैग#आशिकी 3 और दिल वाला इमोजी बनाया। ये भी लिखा कि, ये होने जा रहा है दिल दहलाने वाला !! बसु दास के साथ मेरा पहला।

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

बता दें, कार्तिक डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म ‘आशिकी 3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो अहम रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। एक्टर के पोस्ट को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। महज कुछ ही देर में इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके और ये आकंड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘शहजादा’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी। इस जोड़ी को फैंस दोनों पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कार्तिक की ये फिल्म तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का रीमेक है और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ-साथ मनीषा कोइराला और परेश रावल भी दिखाई देंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन 3 अलग-अलग लुक में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स

ये भी पढ़े : सुकेश मामले में दिल्ली पुलिस ने नोरा फतेही से की 7 घंटे तक पूछताछ, अभिनेत्री की बढ़ी मुश्किलें

ये भी पढ़े : फिल्म ‘मिड डे मील’ से सामने आया रणवीर शौरी का खलनायक लुक, डायेरक्टर अनिल सिंह ने शेयर किया पोस्टर

ये भी पढ़े : किम कर्दाशियां के पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने खुद को बताया पोर्न एडिक्ट, बेटियों के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT