होम / ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर में करेंगे शादी, दिल्ली और मुंबई में होंगे फंक्शंस

ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर में करेंगे शादी, दिल्ली और मुंबई में होंगे फंक्शंस

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 5, 2022, 1:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में शामिल ऋचा चड्ढा और अली फजल दोनों कई सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। बता दें कि अब यह कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। बता दें कि कपल की शादी को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। दरअसल दोनों सितंबर में शादी करने वाले हैं। नई रिपोर्ट के अनुसार, दोनों एक महीने बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे और फंक्शन्स दो जगह करने की प्लानिंग है।

10 साल से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

Richa Chadha-Ali Fazal
Richa Chadha-Ali Fazal

आपको बता दें कि बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे और जल्द ही दोनों को प्यार हो गया। सात साल तक डेटिंग करने के बाद, अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया और इस कपल को 2020 में ही शादी करनी थी। हालांकि, महामारी के कारण उनकी शादी कैंसल हो गई। कपल मार्च 2022 में शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन नई रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा और अली सितंबर के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी के दो फंक्शन होंगे, एक मुंबई में और दूसरा दिल्ली में।

पहले 2020 में करना चाहते थे शादी

Richa Chadha-Ali Fazal photo
Richa Chadha-Ali Fazal photo

दरअसल कुछ दिनों पहले एक इंवेट में खास बातचीत में जब ऋचा से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो फुकरे एक्ट्रेस ने कहा था, ह्यजब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं, तो एक नया कोविड का फेज आ जाता है। 2020 में हमने जगह भी बुक की थी, लेकिन पहली लहर आई। उसके बाद लॉकडाउन और कई तरह की तबाहियां । पिछले साल फिर फरवरी में हमें लगा कि अब कर लेना चाहिए और हमने बातचीत शुरू की।

ऐसे किया था अपने प्यार का इजहार

आपको बता दें कि ऋचा ने पहली बार अली के लिए अपने इमोशन्स को तब कबूल किया था जब दोनों उनके घर पर चैपलिन देख रहे थे। अली को ऋचा को ‘आई लव यू’ कहने में तीन महीने लग गए। पांच साल तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखने के बाद कपल ने इसे ऑफिशियल बना दिया जब वे वेनिस में विक्टोरिया और अब्दुल के वर्ल्ड प्रीमियर में हाथों में हाथ डालकर चल रहे थे। वहीं अली ने ऋचा को तब प्रपोज किया जब कपल मालदीव में वेकेशन पर थे। एक्टर ने एक डिनर डेट की प्लानिंग की और उसके बाद उन्होंने शैंपेन की एक बोतल खोली। फिर अली अपने घुटनों पर बैठ गए और ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Toyota Innova Crysta: टोयोटा ने लॉन्च किया इनोवा क्रिस्टा MPV का नया GX+ वेरिएंट, जानें कीमत और फीचर्स -India News
PM Modi: ‘खुद को डांस करते देखकर बहुत मज़ा आया’, पीएम मोदी ने दी वायरल मीम पर प्रतिक्रिया- Indianews
Model Code Of Conduct: जगन रेड्डी-चंद्रबाबू नायडू ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, चुनाव आयोग ने दी चेतावनी -India News
Delhi: ऑटो चालक की हुई SSB जवान से बहस, गर्दन पर चाकू घोंपकर की सुरक्षाकर्मी की हत्या- Indianews
Kenya Airways: कर्मचारियों की रिहाई के बाद फिर से किंशासा के लिए उड़ानें शुरू की जाएंगी, केन्या एयरवेज ने की घोषणा -India News
West Bengal: बंगाल के दक्षिणी जिलों में भारी बारिश और आंधी से 6 की मौत, रेल-फ्लाइट भी हुई प्रभावित- Indianews
Kangana Ranaut: ‘पेंडिंग फिल्मों के कारण इंडस्ट्री नहीं छोड़ सकती’, बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत का बड़ा बयान -India News
ADVERTISEMENT