होम / अनुपमा सीरियल में आएगा ट्विस्ट-पाखी करेगी भागकर शादी, बेटी की हरकतों को भूल पढ़ाई पर ध्यान देगी अनुपमा

अनुपमा सीरियल में आएगा ट्विस्ट-पाखी करेगी भागकर शादी, बेटी की हरकतों को भूल पढ़ाई पर ध्यान देगी अनुपमा

Rizwana • LAST UPDATED : October 26, 2022, 11:48 am IST

(इंडिया न्यूज़):  स्टार प्लस का धमाकेदार ‘अनुपमा’ इन दिनों फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में मेकर्स हर बार कोई ऐसी कहानी लेकर आते हैं जिससे दर्शक खुद को जोड़ पाते हैं और उसमें दिलचस्पी भी दिखाते हैं। इन दिनों शो में न केवल पाखी और अधिक का ड्रामा जारी है, बल्कि अब अनुपमा की कॉलेज लाइफ भी शुरू हो चुकी है। बीते दिन ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि अनुज अपनी बीवी अनुपमा को कॉलेज छोड़ने जाता है। वहीं दूसरी ओर बरखा, ठान लेती है कि वह अधिक और पाखी की शादी नहीं होने देगी। ऐसे में वह तुरंत वनराज के पास आ जाती है। लेकिन ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

देखें ‘अनुपमा’ का स्पॉइलर वीडियो

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया जाएगा कि बरखा तैश में आकर शाह परिवार को अधिक की सच्चाई बता देती है और कहती है कि हमने अनुपमा को कंट्रोल करने के लिए पाखी का इस्तेमाल किया था। उसकी इस बात से काव्या और बा सहित पूरा परिवार हैरान रह जाता है। दूसरी ओर वह अनुपमा को भी आड़े हाथों लेते हुए कहती है कि उसे यह सब पहले से ही पता था, जिससे लोगों का अनुपमा पर शक और बढ़ जाता है। बरखा वनराज से कहती है कि अधिक को कभी भी शादी में दिलचस्पी नहीं थी। ऐसे में वह पाखी से प्यार कैसे कर सकता है।

कॉलेज में अपनी कहानी बताकर तालियां बटोरेगी अनुपमा

अनुपमा की क्लास में हर कोई अपना-अपना परिचय देता है। वहीं जब अनुपमा की बारी आती है तो वह घबरा जाती है। हालांकि उसकी टीचर के समझाने पर अनुपमा को हिम्मत मिलती है और वह अपनी कहानी सबके सामने बयां करती है।

अनुपमा सबको बताती है कि कैसे उसके पिता के निधन के बाद उसकी शादी कर दी गई थी, जिससे उसकी पढ़ाई छूट गई। लेकिन अनुज उसकी जिंदगी में बहार लेकर आए और उन्होंने उसे पढ़ने का मौका दिया। अनुपमा की बातें सुनकर वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT