होम / Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में नौटंकी करके बुरे फंसे शालीन भनोट, सलमान ने लगाई फटकार

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में नौटंकी करके बुरे फंसे शालीन भनोट, सलमान ने लगाई फटकार

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 30, 2022, 10:02 am IST

(इंडिया न्यूज़, Shaleen Bhanot, who got trapped in Bigg Boss house by doing acting): बिग बॉस के घर में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट है जो आये दिन नए-नए ड्रामा करते ही रहते है। ऐसे में बिग बॉस 16 के घर में मौजूद शालीन भनोट का असली चेहरा जनता के सामने है। इसके साथ ही घरवाले भी समझ गए है शालीन भनोट जितना सीधा दीखते है उतने हैं नहीं।

इतना ही नहीं अब तो बिग बॉस और सलमान खान को भी शालीन भनोट की असलियत पता चल गई है। यही वजह है जो हर शुक्रवार के वार में सलमान खान क्लास लगाते हैं। इस हफ्ते भी शालीन भनोट सलमान खान (Salman Khan) के गुस्से का शिकार हो गए हैं। सलमान खान ने शालीन भनोट को सबके सामने खूब जलील किया है। बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में गौतम विज (Gautam Vig) ने कैप्टन बनने के चक्कर में घर के सारे राशन को दांव पर लगा दिया था।

गौतम विज की इस हरकत के बाद घर के लोगों के गुस्सा फूट पड़ा। सभी लोग गौतम विज की क्लास लगाने लगे। जब इस बारे में सलमान खान ने शालीन भनोट से बात की तो उन्होंने भी नाराजगी जताई। शालीन भनोट ने कहा कि गौतम विज के कहने पर अगर राशन आ जाए या उनको कैप्टेंसी के पद से हटा भी दिया जाए तो भी वो अब खाना नहीं खाएंगे।

सलमान खान शालीन भनोट पर भड़के

बीते एपिसोड में शालीन भनोट के तेवर देखकर सलमान खान को गुस्सा आ गया। सलमान खान ने कहा कि तुम यहां पर ऐसी बातें कैसे बोल सकते हो। शालीन भनोट ने कहा कि उनके कुछ मेडिकल रीजन्स हैं। सलमान खान ने कहा कि मेडिकल मेडिकल मत किया करो। मुझे तुम्हारे सब मेडिकल और मेंटल रीजन्स पता हैं। मुझे बोलने पर मजबूर मत करो। ये जो कर रहे हो तुम… अगर थोड़ी सी इंसानियत होती तो बहुत कुछ कर सकते थे तुम…। तुमको पता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं।

इतना ही नहीं,सलमान खान से डांट खाने के बाद भी शालीन भनोट नहीं सुधरे। बिग बॉस के प्रोमो में कुछ देर बाद शालीन भनोट बिग बॉस से चिकन मांगते नजर आए। इस दौरान शालीन भनोट ने एक साइको की तरह बर्ताव किया। जिसके बाद बिग बॉस ने शालीन भनोट की लताड़ लगाई। बिग बॉस ने कहा शालीन भनोट अपना चिकन ले जाइए और अपने एक्टिंग के ऑडिशन को बंद कीजिए। बिग बॉस ने ऐसा बोलकर साफ कर दिया है कि शालीन भनोट जानबूझकर ऐसे ड्रामे करते हैं। जिसके बाद से ही शालीन भनोट लोगों के निशाने पर हैं.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US News: अमेरिकी छात्रा को 14.7 मिलियन डॉलर की स्कॉलरशिप से किया गया सम्मानित, 231 कॉलेजों में मिला प्रवेश- Indianews
Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया हस्तमैथुन, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews
Viral News: महिला ने दिखाया बिना बिजली के पानी ठंडा करने का आसान तरीका, देखकर सभी हुए हैरान- Indianews
Viral News: सोशल मीडिया स्टंट महिला को पड़ा भारी, दिल्ली मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो हो रहा वायरल- Indianews
Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
ADVERTISEMENT