होम / कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की फोटोज़ ने बनाया ये शानदार रिकोर्ड, सभी बॉलीवुड जोड़ियो को छोड़ा पीछे

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की फोटोज़ ने बनाया ये शानदार रिकोर्ड, सभी बॉलीवुड जोड़ियो को छोड़ा पीछे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 11, 2023, 4:47 pm IST

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding Pictures World Record: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक-दूसरे को 3 साल तक डेट करने के बाद हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बता दें कि इस कपल की शादी की खूबसूरत फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। शादी के कुछ देर बाद कियारा और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग पिक्स फैंस के साथ शेयर कीं। जिसके बाद फैंस ने दोनों की जोड़ी पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर ये फोटोज़ आग की तरह वायरल हो गईं। दोनो की खूबसूरत फोटोज़ ने अब रिकोर्ड बना दिया है। जी हां, सोशल मीडिया पर लाइक्स की रेस में सिड-कियारा ने आलिया-रणबीर की जोड़ी को भी पीछे छोड़ दिया है।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की फोटोज़ ने बनाया ये रिकोर्ड

आपको बता दें कि सिद्धार्थ-कियारा को बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के स्टार जमकर बधाइयां दे रहें हैं। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फैंस ने सिद्धार्थ-कियारा को शादी की बधाइयां देकर लाइक्स की झड़ी लगा दी है। सिद्धार्थ-कियारा की शादी की फोटोज़ पर 13.59 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि अब तक इंस्टाग्राम पर किसी भी भारतीय द्वारा किए गए पोस्ट को इतने ज्यादा लाइक्स नहीं मिले हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

इससे पहले लाइक्स का यह रिकॉर्ड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की पोस्ट के नाम था। रणबीर-आलिया जब अपनी वेडिंग फोटोज़ शेयर की थीं, तब उन्हें उनके फोटोज़ पर 13.19 मिलियन लाइक्स मिले थे।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ

इस लाइक्स की लिस्ट में तीसरा नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का आता है। इन दोनों की शादी 9 दिसंबर 2021 को हुई थी। कटरीना और विक्की कौशल की शादी की फोटोज़ को इंस्टाग्राम पर 12.62 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की वेडिंग पिक्स को 10.7 मिलियन लाइक्स मिले थे।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) शादी के बंधन में बंधे। सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग पिक्स पर 8.3 मिलियन लाइक्स आए हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी की फोटोज़ पर 3.44 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले।

बता दें सिड-कियारा की इन शादी की फोटोज़ पर लाइक्स की लगातार बरसात हो रही है। उम्मीद की जा रही है कि सिड-कियारा लाइक्स के मामले में सभी बॉलीवुड स्टार्स को पीछे कर देंगे और नया रिकॉर्ड बनाएंगे।

 

ये भी पढ़े: पावर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को 3 फिल्मों में मिला काम, करण जौहर ने किया कास्ट (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT