होम / Rubina Dilaik बनने वाली है मां, सामने आई पति संग एक्ट्रेस की सीक्रेट फोटों, फैंन्स हुए खुश

Rubina Dilaik बनने वाली है मां, सामने आई पति संग एक्ट्रेस की सीक्रेट फोटों, फैंन्स हुए खुश

Swati Singh • LAST UPDATED : November 28, 2022, 6:14 pm IST

बिग बॉस 14 की विनर रही रुबीना दिलैक, टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। रुबीना हाल ही में डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस का दिल जीतती आई है. रुबीना ने कई शोज़ किए है. एक्ट्रेस ने अपने हर किरदार से लोगों को अपना दीवाना भी बनाया है. लेकिन अब एक ऐसी खुशखबरी सामने आई है. जिसे जाने के बाद उनके फेंस भी खुशी से झूम उठे हैं. बता दें कि ऐसा लग रहा है कि रुबीना दिलैक भी जल्द एक गुड न्यूज सुना सकती हैं. ऐसा हो सकता है कि ये एक्ट्रेस मां बनने वाली हों और जल्द इस बात की अनाउन्स्मेन्ट भी कर दें।

रुबीना दिलैक हैं प्रेग्नेंट ?

रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की एक नई फोटो सामने आई है. इस फोटो को देखकर फैन्स में हलचल मच गई है और सबको ऐसा लग रहा है कि रुबीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द इस बारे में अपने फैंस संग अपनी खुशी शेयर कर सकती हैं. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की ये वायरल फोटों बहुत सवाल खड़े कर रही है. जिसे क्लीन चिट बस एक्ट्रेस ही दे सकती है.

कल डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा 10 का फाइन्ल था, जिसके बाद 28 नवंबर को रुबीना और अभिनव (Rubina Abhinav) को एक प्रेग्नेंसी यानी मटर्निटी हॉस्पिटल के बाहर पैप किया गया हैं. जहां रुबीना ने पर्पल क्रॉप टॉप और जीन्स पहनी हुई थी और वो काफी सुंदर लग रही थीं वहीं अभिनव ब्लू जीन्स और ब्राउन शर्ट में नजर आए. रुबीना के चेहरे का ग्लो देखकर फैंस को ऐसा लगा रहा है कि एक्ट्रेस के चेहरे पर ये प्रेग्नेंसी ग्लो ही है।

रुबीन और अभिनव का रिश्ता

बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और 2018 में इस क्यूट कपल ने शादी भी कर ली थी. पिछले कुछ सालों में यह खबर कई बार उड़ी है कि रुबीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने वाली हैं लेकिन हर बार यह सिर्फ अफवाह ही रही है. एक बार फिर यह खबर सामने आ रही हैं और इस बार फैन्स को विश्वास है कि खबर में काफी सच्चाई है. एक वक्त था जब अभिनव और रुबीना के रिश्ते में बीच में कड़वाहट आई थी लेकिन फिर दोनों ने अपने बीच की परेशानियों को सुलझाकर अपना रिश्ता बचा लिया. अब फैंस दोनों के प्यार की निशानी को देखने के लिए बेताब है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT