होम / कार्तिक आर्यन के नए सॉन्ग ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ ने मचाया तहलका, सलमान खान ने दिया ये रिएक्शन

कार्तिक आर्यन के नए सॉन्ग ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ ने मचाया तहलका, सलमान खान ने दिया ये रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 9, 2023, 10:39 pm IST

Shehzada Song Release, Salman Khan React on Character Dheela 2.0: बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) का सॉन्ग ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ रिलीज़ हो गया है। बता दें कि कार्तिक आर्यन के फैंस इस गाने पर जमकर प्यार लुटा रहें हैं। ऑडियंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म का गाना सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसी बीच बॉलीवुड के दबंग स्टार यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी ये गाना अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कार्तिक को बधाई दी है।

सलमान खान की फिल्म के गाने का है ये रिमेक

बीते काफी समय से कार्तिक आर्यन अपनी इस अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तब से फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म की रिलीज को लेकर पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में कार्तिक आर्यन के इस फिल्म के गाने ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ के सामने आने पर फैंस काफी खुश है। कार्तिक का ये गाना सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ के गाने ‘कैरेक्टर ढीला’ का ही रीमेक है।

सलमान खान ने दी शुभकामनाएं

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ के गाने के रिलीज़ होते ही फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। फैंस के साथ-साथ इस गाने को फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी काफी पसंद कर रहें हैं। बता दें कि कार्तिक का नया गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ एक पार्टी सॉन्ग है। जिस पर कार्तिक आर्यन थिरकते नज़र आ रहें हैं। इस गाने में उनके एक स्टेप आपका भी दिल जीत लेंगे। यही वजह है कि कार्तिक के इस गाने को पसंद किया जा रहा है।

अब खुद सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने को शेयर करते हुए एक खूबसूरत नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर रोहित धवन को शुभकामनाएं दी हैं।

इन फिल्मों में भी दिखेंगे कार्तिक आर्यन

इस फिल्म के बारे में बात करें तो कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘शहजादा’ की कमान डायरेक्टर रोहित धवन के संभाल रहे हैं। दोनों ही स्टार अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए जमकर प्रमोशन कर रहें हैं। कार्तिक की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, जो अब 17 फरवरी को रिलीज होगी।

बता दें कि इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT