होम / राखी सावंत ने कोर्ट में लगाई गुहार, कहा- ‘आदिल ने मेरे साथ अत्याचार किया इसलिए उसे बेल न मिले’

राखी सावंत ने कोर्ट में लगाई गुहार, कहा- ‘आदिल ने मेरे साथ अत्याचार किया इसलिए उसे बेल न मिले’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 9, 2023, 4:39 pm IST

Rakhi Sawant on Adil Khan Durrani Bail: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के बीच विवाद काफी बढ़ गया है। बता दें कि हाल ही में हुई शादी के बाद अब दोनों के बीच रिश्ते में तनाव देखा जा रहा है। बता दें कि राखी ने 7 महीने पहले ही आदिल से निकाह किया था। हाल ही में, एक्ट्रेस ने आदिल पर मारपीट और चीटिंग का आरोप लगाकर जेल भेज दिया है। अब एक्ट्रेस कोर्ट पहुंचकर जज साहिब से गुहार लगाने पहुंच गई हैं।

आदिल को बेल न दिलाने की राखी की गुहार

आपको बता दें कि आदिल खान जमानत पाने की जद्दोजहद कर रहें हैं, तो वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत आदिल को जमानत न दिलाने के लिए मशक्कत कर रहीं हैं। 9 फरवरी 2023 को राखी कोर्ट भी पहुंची। पैपराजी संग बातचीत में राखी ने कहा, “मैं यहां आई हूं ताकि आदिल को बेल न मिले, क्योंकि मेरे ऑफेंस बहुत स्ट्रॉन्ग हैं।”

आदिल के खिलाफ सारे प्रूफ पुलिस के पास

इसके आगे राखी ने कहा, “मैं जज साहेब से गुहार लगाने आई हूं कि आदिल ने मेरे साथ अत्याचार किया है, क्रूरता की है, चीटिंग किया है। तो उसे बेल न मिले। इसीलिए मैं खुद चलकर कोर्ट में आई हूं। मेरे सेक्शन आप देख लीजिए और मैंने सारे प्रूफ पुलिस को दिए हैं। मेरा मेडिकल भी हुआ है।”

राखी से आदिल ने लिए डेढ़ करोड़ रुपये

राखी सावंत ने आदिल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक्ट्रेस से डेढ़ करोड़ रुपये लिए हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने जज और पुलिस के सामने सारा प्रूफ दे दिया है। बैंक स्टेटमेंट से लेकर सब कुछ। मेरे साथ चीटिंग किया है। ओटीपी लेकर फोन छीनकर, मेरे साथ चीटिंग किया है।”

आदिल ने राखी को की थी मारने की कोशिश

इसके अलावा राखी सावंत ने हाल ही में खुलासा किया है कि आदिल पहले से ही शादीशुदा है। ये बात उसने राखी से छुपाई थी। इसके अलावा आदिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी है। कईं बार आदिल ने राखी पर हाथ भी उठाया है। राखी का कहना है कि एफआईआर से पहले आदिल ने उन्हें मारने की कोशिश की थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT