होम / Adipurush: आदिपुरुष के टीजर पर भड़के रामायण के राम

Adipurush: आदिपुरुष के टीजर पर भड़के रामायण के राम

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 8, 2022, 6:57 pm IST

इंडिया न्यूज (दिल्ली) निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ पर विवाद अभी थमता हुआ नहीं दिख रहा है। टीजर रिलीज के बाद से इस पर राजनीतिक पार्टियों, हिंदू संगठनों और कलाकारों के रिएक्शन आ रहे हैं। ‘आदिपुरुष‘ के टीजर में रावण और हनुमान के लुक पर आपत्ति जताई जा रही है। टीवी सीरियल ‘रामायण‘ के एक्टर्स सुनील लहरी, दीपिका चिखलिया के बाद अब अरुण गोविल ने एक वीडियो शेयर कर अपनी बात रखी है। अरुण गोविल ने कहा कि मेकर्स को यह ध्यान रखना चाहिए कि क्रिएटिविटी के नाम पर वो धार्मिक भावनाओं को आहत ना करें। उन्होंने कहा कि यह केवल सनातन धर्म में ही देखा जाता है कि लोग मजाक उड़ाते हैं जबकि अन्य धर्मों के साथ ऐसा नहीं होता।

वीडियो शेयर कर कही अपने मन की बात

अरुण गोविल ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा, ‘आदिपुरुष का जब टीजर रिलीज हुआ तब से लेकर अभी तक चारों तरफ एक हंगामा है। हर तरफ इसकी चर्चा है। मेरे पास सैकड़ों फोन आए हैं। चैनलों की ओर से फोन आए हैं और वो टीजर पर मेरा रिएक्शन जानना चाहते थे। सच बताऊं तो मैंने किसी से भी एक शब्द नहीं कहा। मैंने उनसे कहा- “मुझे कुछ नहीं कहना है” लेकिन मुझे लगा कुछ बातें आपसे करनी चाहिए। इस हंगामे को लेकर मुझे लगा कि ये सही समय है जब मैं अपनी बात आपसे शेयर कर सकूं.

ध्यान से सुनिएगा… रामायण, महाभारत, श्रीमद्भागवत जैसे जितने भी ग्रंथ हैं, शास्त्र हैं, ये हमारे धरोहर हैं… ये हमारी संस्कृति है… ये हमारी जड़ है। सारी मानव सभ्यता के लिए ये नींव के समान है। ना तो नींव को हिलाया जा सकता है और ना ही जड़ को बदला जा सकता है। नींव या जड़ से किसी भी तरह का खिलवाड़ और छेड़छाड़ बिल्कुल भी ठीक नहीं है।‘

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT